देवासप्रशासनिक

फिलहाल देवास में अत्यावश्यक वस्तुओं की ही दुकानें खुलेगी, आपदा प्रबंधन समिति की बैठक संपन्न

हफ्ते में तीन दिन सभी दुकानों को खोलने की अनुमति देने के लिए राज्य शासन को भेजा जाएगा प्रस्ताव, फिलहाल देवास में अत्यावश्यक वस्तुओं की ही दुकानें खुलेगी, आपदा प्रबंधन समिति की बैठक संपन्न


देवास 01 जून 2021/ जिला स्तरीय आपदा प्रबंधन समिति की बैठक प्रदेश की पर्यटन, संस्कृति एवं आध्यात्म विभाग की मंत्री एवं जिले की प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर की अध्यक्षता में मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। इस दौरान सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी, देवास विधायक श्रीमती गायत्रीराजे पवार, श्री राजीव खंडेलवाल, पूर्व महापौर श्री सुभाष शर्मा, कलेक्टर श्री चंद्रमौली शुक्ला, नगर निगम आयुक्त श्री विशालसिंह चौहान, एसडीएम श्री प्रदीप सोनी, सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

 बैठक में प्रभारी मंत्री सुश्री ठाकुर ने कहा कि देवास जिले सहित प्रदेशभर में अनलॉक की प्रक्रिया आज 01 जून से प्रारंभ कर दी गई है। इस दौरान शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन सभी करे। कोरोना संक्रमण की चेन अभी पूरी तरह से टूटी नहीं है। इसलिए सभी सावधानी रखे तथा हमेशा मास्क पहनकर एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। उन्होंने कहा कि सभी जिलेवासी कोरोना संक्रमण के संबंध में शासन द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का पालन भी करें। 

हफ्ते में 03 दिन दुकानें खोलने संबंधी प्रस्ताव राज्य शासन को भिजवाएं- प्रभारी मंत्री

 बैठक में सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी एवं विधायक श्रीमती गायत्री राजे पवार ने प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर एवं समिति को अवगत कराया कि शहर के कपड़ा, सराफा, जूते एवं अन्य दुकानें जो कि अनलॉक में नहीं खुल रही हैं, उन्हें खोलने की दुकानदारों द्वारा मांग की जा रही है। इस पर प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने कलेक्टर श्री शुक्ला को निर्देश दिए कि इन दुकानों को हफ्ते में तीन खोलने की सहमति प्रस्ताव पत्र बनाकर मप्र शासन को भिजवाए। उन्होंने कहा कि मप्र शासन द्वारा जैसे ही दुकानें खोलने संबंधी आदेश जारी हों, वैसे ही यहां पर दुकानों को खोलने की अनुमति का आदेश जारी करें। उन्होंने कहा कि व्यापारियों से अनुरोध है कि उनकी समस्याओं से राज्य शासन को अवगत कराया जा रहा है। शासन द्वारा जैसी ही हफ्ते में 03 दिन दुकानें खोलने का आदेश होगा, वैसे ही यहां पर दुकानों को खोलने का आदेश जारी कर दिया जाएगा।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें