दुर्घटनादेवासबागली

बारात जा रहे तीन युवकों की बागली में दर्दनाक मौत, बबूल के पेड़ में घुसी कार, एक की हालत गंभीर

 

देवास लाइव। राउ इलाके में रहने वाले चार युवक देवास बागली के नजदीक हादसे का शिकार हो गए। एक्सीडेंट में तीन युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

इंदाैर-बैतूल नेशनल हाईवे पर चापड़ा में गुरुवार शाम बारात में जा रही सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुस गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह अनियंत्रित होकर दूसरी साइड चली गई। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हाे गया। 3 युवकाें की माैके पर ही माैत हाे गई। आगे चालक के साइड में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हाे गया, जिसे देवास रेफर किया गया।

पुलिस के अनुसार नेहरू नगर राऊ इंदौर निवासी जितेंद्र पिता ब्रजलाल चाैहान (26) के साले की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए जितेंद्र अपने दोस्त राेहित पिता कालू मुनिया (22), कान्हा उर्फ कन्हैया पिता देवकरण (22) और आकाश पिता मुकेश जाटव (22) के साथ किसी परिचित की कार लेकर ससुराल मातमाेर थाना बागली आए थे। यहां से जितेंद्र के साले की बारात उज्जैन के पास जा रही थी। ये चाराें भी बारात के पीछे कार में जा रहे थे।

दरअसल जितेंद्र चौहान का ससुराल बागली थाना क्षेत्र के मात मोरगांव में है। उसके साले की शादी थी। बारात उज्जैन जा रही थी। जितेंद्र और उसके तीनों दोस्त अपने एक परिचित की कार मांग कर ले गए थे। वह बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे बारात की गाड़ी के पीछे इनकी कार चल रही थी। चापड़ा से 1 किलोमीटर दूर नेमावर की तरफ कार रॉन्ग साइड में जाकर बबूल के पेड़ में घुस गई। कार जैसे ही पेड़ से टकराई तेज आवाज आई थी । कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चपटा हो गया । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की गति बहुत ज्यादा तेज थी । चालक कार पर कंट्रोल नहीं कर पाया। इस वजह से हादसा हुआ। 

Sneha
royal restaurant one month 17 august
patel finance one week 24 july tak
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें