देवासनगर निगम

विधायक ने दी वार्ड 16 के छात्र छात्राओं को सिटी बस की सौगात, बिंजाना से स्कुल के निर्धारित समय पर प्रतिदिन चलेगी सिटी बस

देवास/ वार्ड क्रमांक 16 बिंजाना के रहवासियो द्वारा बिंजाना से सिटी बस चलाये जाने की मांग विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार से की गई थी। जिससे वार्ड के बिंजाना, राजीव नगर,संजय नगर व आस—पास के क्षेत्रो के छात्र/छात्राओ के साथ ही वार्ड के नागरिको को इसका लाभ मिले। इसी उद्देश्य को लेकर बुधवार को वार्ड क्रमांक 16 बिंजाना मे सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड की बस को विधायक एवं महापौर प्रतिनिधि दुर्गेश अग्रवाल  सभापति रवि जैन के द्वारा वार्ड पार्षद व निगम लोक निर्माण समिती प्रभारी गणेश पटेल,निगम स्वास्थ्य समिती प्रभारी धर्मेन्द्रसिह बैस के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
प्रतिनिधि श्री अग्रवाल ने कहा कि बिंजाना वार्ड से स्कुल जाने वाले छात्र/छात्राओ की सिटी बस चलाये जाने की मांग देवास विधायक श्रीमंत गायत्री राजे पवार से की गई थी। विधायक द्वारा मांग को संज्ञान मे लेकर शीघ्र ही सिटी बस चलाये जाने का निर्णय लिया गया। इस निर्णय से अब बेटियो को स्कुल पैदल नही जाना पडेगा। प्रतिनिधि श्री अग्रवाल द्वारा दूरभाष पर सिटी बस प्रभारी अधिकारी को विधायक द्वारा लिये गये त्वरित निर्णय अनुसार शीघ्र ही सिटी बस स्कुल समय पर छात्र/छात्राओ को स्कुल छोडने एवं लाने के समय पर सिटी बस चलाये जाने हेतु निर्देशित किया गया था। इसी को लेकर बुधवार को सिटी बस चलाने का शुभारंभ हरी झंडी दिखाकर किया गया। जिससे वार्ड के छात्र/छात्राओ के साथ ही रहवासियो को इसका लाभ मिल सकेगा तथा छात्र/छात्राओ को निर्धारित समय पर स्कुल आने जाने की सुविधा भी प्राप्त होगी। सभापति श्री जैन ने कहा कि सिटी बस के चलने से वार्ड के छात्र/छात्राओ के साथ ही रहवासियो को आवागमन मे सुविधा प्राप्त होगी तथा अन्य वार्डो के रहवासियो को भी इससे लाभ होगा। वार्ड पार्षद व लोक निर्माण समिती प्रभारी गणेश पटेल ने कहा कि सिटी बस का बिंजान वार्ड से  सिटी बस चलने पर रहवासियो के साथ ही छात्र/छात्राओ मे हर्ष व्याप्त है। इस अवसर पर श्री पटेल ने विधायक श्रीमंत पवार, महापौर गीता अग्रवाल, सभापति रवि जैन व निगम प्रशासन का आभार माना। इस अवसर पर  मंडल अध्यक्ष सचिन जोशी,पार्षद महेश फुलेरी के साथ ही वार्ड के दत्तारसिह, सौदानसिह, विक्रम शर्मा, विशाल शर्मा, महेन्द्र भटट, देविसिह, रजत तिवारी, पिन्टु पटेल,लाखनसिह आदि सहित कई लोग उपस्थित रहे।
Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें