देवास

वीडियो: अमलतास हॉस्पिटल से 27 लोगों की आइसोलेशन से घर वापसी, स्टाफ ने ताली बजाकर किया अभिनंदन, देखिए खुशी के पल

देवास लाइव। अमलतास अस्पताल के आयसोलेशन वार्ड से 27 मरीजों को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने और क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। भाजपा नेता शकील शेख अपना के सभी परिवार जनों को छुट्टी दे दी गई।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आर. के. सक्सेना ने बताया कि अमलतास अस्पताल के कोरोना वार्ड प्रभारी डॉ.अश्विन सोनगरा और उनकी टीम द्वारा प्रतिदिन इन सभी का परीक्षण किया जाता था और सभी का स्वास्थ्य सामान्य पाये जाने पर आज इन्हे डिस्चार्ज किया जा रहा है। प्रत्येक डिस्चार्ज हो रहे मरीज़ को स्वास्थ विभाग एवं अमलतास अस्पताल की ओर से व्यक्तिगत सुरक्षा किट दी गई। अमलतास के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा उन्हें ग़ुलाब का फूल देकर ताली बजा कर बिदा किया गया।

सभी मरीजों ने जाते समय जिला प्रशासन सहित अमलतास अस्पताल के सभी कर्मचारी विशेष रूप से कोरोना वार्ड के ड्यूटी डाक्टर तथा नर्सिंग स्टाफ के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
अस्पताल में भर्ती 10 कोरोना पाज़ीटिव मरीजों में से 9 मरीजों के स्वास्थ्य में सुधार को देखते हुए आज उनका सेम्पल जांच के लिए भेजा गया है। दो रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी।

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button