अपराधदेवास

वीडियो: इस आरोपी की हिम्मत तो देखिए, थाने में ही पुलिस पर लगा दिए फर्जीवाड़े के आरोप

देवास लाइव। कोतवाली थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है जिसमें से एक चैन स्नैचिंग, लूट का सरगना है और दो अन्य जिला बदर अपराधी हैं जो कि देवास में घूमते पाए गए।
तीनों आरोपी में से एक ने कोतवाली से न्यायालय ले जाते समय मीडिया के सामने पुलिस पर ही फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगा दिया। आरोपी चिल्ला रहा था कि पुलिस ने उसे बावड़िया थाने से उठाया है और कोतवाली में पकड़ना बताया है। चाहो तो वहां लगे कैमरे जा कर देख लो।
कोतवाली थाना प्रभारी उमराव सिंह ने बताया की पुलिस ने कोतवाली थाने में दर्ज एक लूट के मामले में आरोपी जाकिर उर्फ जाहिर अब्बासी उर्फ पठानिया पिता जाकिर अब्बासी निवासी बाणगंगा इंदौर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में शहर में चेन लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। उससे बिना नंबर की एक पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। आरोपी पर पहले से ही इंदौर उज्जैन के कई थानों में लूट के अपराध दर्ज हैं।
इसके अलावा थाना कोतवाली पुलिस ने जिला बदर और औद्योगिक क्षेत्र के सूचीबद्ध गुंडे अशोक उर्फ बारीक पिता राजाराम निवासी सर्वोदय नगर देवास को देवास में घूमते पकड़ा है। एक अन्य जिला बदर आरोपी बरोठा के निगरानी शुदा बदमाश नितेश उर्फ टोलियां पिता मोहन उर्फ संतोष सिसोदिया जाति सासी को 59 लीटर अवैध देसी शराब के साथ मय बाइक गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक अजय शर्मा, उप निरीक्षक पवन यादव, अख्तर पठान, सहायक उप निरीक्षक राजेश यादव, प्रधान आरक्षक अजय शर्मा, संजय तवर, खलील, मनोज, रवि, शिवप्रताप, सचिन, श्याम बिहारी, जितेंद्र, पवन, मनीष, सुनील,पिंटू और सैनिक अजहर, सोनेंद्र सिकरवार का योगदान रहा।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button