अपराधदेवासपुलिसराजनीति

वीडियो: कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी गिरफ्तार, सैकड़ों लोगों ने देर रात तक थाना घेरा

 

देवास लाइव। कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी को रात में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर बावड़िया स्थित शमशान की बाउंड्री वॉल तोड़ने का आरोप है।

देर रात पुलिस ने लाव लश्कर समेत प्रदीप चौधरी को उनके घर से उठाया। इसके बाद क्षेत्र के महिला पुरुष सैकड़ों की संख्या में थाने के बाहर एकत्रित हो गए और जमकर नारेबाजी हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश देने का प्रयास किया। देर रात करीब 1:00 बजे लोग घर वापस लौटे। मामले में पुलिस आज कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी को न्यायालय में पेश करेगी।

उल्लेखनीय है कि प्रदीप चौधरी ने अपनी संस्था सिद्धिविनायक भक्त मंडल के माध्यम से कोरोना काल में लोगों की खूब सेवा की। यही नहीं उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को एक एंबुलेंस भी दान दी। 

प्रशासन द्वारा बावडीया स्थित एक श्मशान को लोगों की शिकायत के बाद बंद कर दिया गया था। प्रशासन ने इस पर एक फेंसिंग करवाई थी जिसे कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर तोड़ दिया। इस पर पुलिस ने प्रदीप चौधरी पर एफआईआर दर्ज की थी।

 गुरुवार को इस स्थान पर एक अंतिम संस्कार भी किया गया। जिसके बाद देर रात कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें