अपराधदेवास

वीडियो: नीमच में तस्कर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए देवास के पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए, 12 बोर की बंदूक से काटा था केक

 

देवास लाइव। पिछले दिनों नीमच का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक तस्कर के साथ कुछ पुलिसकर्मी बर्थडे पार्टी मना रहे थे। इस पार्टी में तस्कर पुलिस कर्मी की 12 बोर की बंदूक से केक काटता नजर आ रहा था।

देवास पुलिस ने पुलिसकर्मियों की पहचान की और देवास में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। पार्टी में देवास पुलिस के चार आरक्षक थे जिसमें पंकज कुमावत (पहले से सस्पेंड), साजनसिंह, अरुण अहिरवार, सुनील राजौरिया शामिल हैं। नीमच में पदस्थ निरीक्षक नरेन्द्रसिंह ठाकुर और नीमच के अन्य चार लोग थे। देवास पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने आज अन्य तीन देवास के पुलिसकर्मियों साजनसिंह, अरुण अहिरवार, सुनील राजौरिया को भी सस्पेंड कर दिया।

मध्यप्रदेश के नीमच में मादक पदार्थों के तस्कर और पुलिस की साठगांठ का वायरल वीडियो तस्कर बाबू सिंधी की बर्थडे पार्टी का था। बर्थडे पार्टी में तस्कर पुलिसकर्मी की 12 बोर की बंदूक से केक काटता है और सभी को खिलाता है। वीडियो 20 जून का बताया जा रहा है, लेकिन ये सामने अब आया है।

जानकारी के मुताबिक, वर्तमान में मादक पदार्थों के तस्करी के मामले में बाबू सिंधी नीमच जिले की कनावटी जेल में है। तत्कालीन टीआई नरेंद्र सिंह तोमर और कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत के संरक्षण में बाबू सिंधी उसका धंधा फल-फूल रहा था। 20 जून 2021 को उसका बर्थडे था। बताया जाता है कि इसी दिन गिरदोड़ा स्थित बाबू के फॉर्म हाउस पर पार्टी रखी गई थी। इसमें नरेंद्र सिंह तोमर, पंकज कुमावत के अलावा देवास के 3 जवान भी शामिल हुए थे।

28 अगस्त से फरार है देवास में पदस्थ कॉन्स्टेबल

कार्रवाई के बाद जांच में कॉन्स्टेबल पंकज कुमावत का नाम सामने आया था। शासन ने उसे नीमच से हटाकर देवास में डीआरपी लाइन में ट्रांसफर कर दिया। देवास में डीएसपी किरण कुमार शर्मा ने बताया कि पंकज कुमावत ने डीआरपी लाइन में आमद थी उसके बाद से वह ड्यूटी पर आना बंद हो गया जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। हाल फिलहाल में वह सस्पेंड है।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें