देवासराजनीति

वीडियो: मनोज चौधरी का राजवीर सिंह बघेल पर हमला, बोले वे सिर्फ हाटपिपलिया में कांग्रेसी

  • भाजपा प्रत्याशी श्री चौधरी ने दाखिल किया नामांकन, जिलाध्यक्ष बोले – जीत हमारी होगी
  • कोविड गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए प्रत्याशी के साथ सिर्फ जिलाध्यक्ष पहुंचे नामांकन दाखिल करने

देवास लाइव। हाटपिपलिया विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से अधिकृत प्रत्याशी मनोज चौधरी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद कांग्रेस के प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल पर उन्होंने सीधा हमला किया और कहा कि वह सिर्फ हाटपिपल्या में कांग्रेसी हैं बाकी सोनकच्छ में तो कांग्रेस के खिलाफ ही रहे हैं।

हाटपिपलिया विधानसभा उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री मनोज चौधरी ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। चौधरी के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल भी उपस्थित थे। नामांकन दाखिल करने के बाद दोनों ही नेताओं ने भाजपा की जीत पक्की बताई।

भाजपा जिला प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने जिला अध्यक्ष श्री खंडेलवाल के साथ कोरोना गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए बिना किसी भीड़ के अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद बाहर आकर भाजपा जिला अध्यक्ष एवं प्रत्याशी ने विक्ट्री साइन दिखाकर अपनी जीत सुनिश्चित बताई। श्री खंडेलवाल ने कहा कि वे जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कॉन्ग्रेस के पास चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस की सरकार अपनी गलतियों के कारण गिरी है। अब प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा किए गए विकास कार्यों के आधार पर भारतीय जनता पार्टी को वोट देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा संगठन स्तर पर चुनाव की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अब हर मतदान केंद्र स्तर पर बूथ सम्मेलन होंगे। उन्होंने कहा कि महा जनसम्पर्क अभियान भी जारी है और पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनावी अभियान में जुटा हुआ है। भाजपा प्रत्याशी श्री चौधरी ने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र का प्रत्येक मतदाता भाजपा को वोट देने का मन बना चुका है। प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार कोई स्थायित्व देने के इस चुनाव में जनता पूरी तरह से भाजपा का साथ दे रही है। जिला अध्यक्ष श्री खंडेलवाल ने बताया कि आगामी 18 अक्टूबर को नेवरी में राज्यसभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो एवं सभा होगी। उनके साथ युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे, मंत्री इंदर सिंह परमार, चुनाव प्रभारी जीतू जिराती सह प्रभारी, विधायक गायत्री राजे पवार, चुनाव संचालक सुरेश आर्य सहित कई वरिष्ठ नेता जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे।
गांव-गांव से मिल रहा चौधरी को समर्थन
गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी श्री चौधरी ने ग्राम रोजड़ी, शिवपुर मुंडला, बोरखेड़ा पुरबिया, घटिया गयासुर, पोनासा, मुरादपुर, सिंगावदा, अनखेली, मानकुंडी, मानकुंड और अरलावदा में जनसंपर्क किया। इस दौरान सभी जगह लोगों का उन्हें आशीर्वाद मिला। नुक्कड़ सभाओं में श्री चौधरी ने भाजपा की राज्य और केंद्र सरकारों की उपलब्धियां बताईं। जनसम्पर्क में श्री चौधरी के साथ स्थानीय कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधियों के अलावा वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहे।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button