अपराधदेवास

वीडियो: मां को अपने साथ रखने के लिए भिड़ गए भाई, एसडीएम कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा

 

माँ किसके साथ रहेगी, इस बात को लेकर चार भाईयों में विवाद, एक भाई अलग तो 3 भाई एक ओर, एसडीएम कार्यालय परिसर में जमकर हंगामा

देवास लाइव। सोमवार को मां को अपने पास रखने को लेकर चार भाई एसडीएम कार्यालय में भिड़ गए। विवाद पारिवारिक था जिसमे तीन भाई एक ओर व एक भाई अलग था। उनमें माँ किसके साथ रहेगी इस बात को लेकर जमकर विवाद हो गया।
दरअसल मां को अपने पास रखने को लेकर एसडीएम कार्यालय परिसर में भाईयों के बीच जमकर 2 घण्टे से अधिक समय तक विवाद हो गया। पुलिस मां को वारंट पर बयान देने के लिए लाई थी। इस दौरान भाईयों के बीच विवाद खड़ा हो गया। परिसर में हंगामे का माहौल निर्मित हो गया।
सीआईएसएफ से रिटायर्ड प्रहलादसिंह ने आवेदन लगाया कि उनके तीन भाई मां सूरजबाई को लेकर जबरदस्ती लेकर गए हैं। जबकि मैं मां को रखना चाहता हूं। यादव ने बताया 20 साल से मां उसके पास है। भाइयों ने उन्हें अगवा कर लिया है। मामले में बीएनपी पुलिस मां सूरजबाई को सोमवार को एसडीएम कोर्ट में बयान के लिए लेकर पहुंची थी, लेकिन इस दौरान विक्रमसिंह यादव व उसके दोनों अन्य भाईयों ने आरोप लगाया कि हमारी मां को पुलिस जबरदस्ती उठाकर लाई है। हमने पुलिस से कहा कि यह पारिवारिक मेटर हैं। हंगामे के दौरान एसडीएम कार्यालय परिसर में परिवार के सदस्यों की बीच हाथापाई की नौबत आ गई। पुलिस ने किसी तरह से स्थिति को संभाला। वहीं पुलिस का कहना है हम सूरजबाई को बयान के लिए यहां लेकर आये है।
एसडीएम कोर्ट में मां सूरजबाई के बयान हुए। हालांकि बयान के बाद मामले का निराकरण किया गया है। वही मामले में एसडीएम ने कहा है कि मां को अधिकार है वह किसके साथ रहना चाहती है। इसके साथ मां को जहां छोड़ा जाएगा। वहां जाकर हमारी टीम पूरी जांच करेंगे कि मां को सही से रखा जा रहा है या नहीं।

इधर एसडीएम कार्यालय के बाहर मारपीट करने के आरोप में तीनों भाइयों पर प्रकरण भी दर्ज हुआ है।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें