देवासप्रशासनिक

वीडियो: मास्क न पहनने पर शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में करीब 1000 चालान काटे गए

  • देवास के शहरी क्षेत्र में करीब 487 चालान और 47250 की राजस्व वसूली की गई
  • देवास जिले में रविवार को ग्रामीण क्षेत्र में 8 हजार 533 चालान मास्क नही पहनने पर बनाये गये तथा 97 हजार 169 रुपये की वसूली की गईं
  • सभी जनपदो में कंट्रोल रूम स्थापित एवं मॉनिटरिंग के लिए प्रत्येक 10 ग्राम पंचायतों पर एक सेक्टर अधिकारी नियुक्त

देवास लाइव । कोरोना से बचाव के लिए मास्क न पहनने वालों पर अब प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। रविवार को जिले भर में हुई कार्रवाई में करीब 1000 चालान काटे गए।

कलेक्टर श्री चंद्रमौली शुक्ला के निर्देशन एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती शीतला पटले के मार्गदर्शन में आज सभी जनपद सीईओ एवं ग्राम पंचायतों की टीम द्वारा बागली की 117, देवास की 96, कन्नौद की 85, खातेगांव की 72, सोनकच्छ की 66 तथा टोंकखुर्द की 59 ग्राम पंचायतों में बगैर मास्क के घूमने वाले ग्रामीणों पर चालानी कार्रवाई की गई। ग्रामीण क्षेत्र में 8 हजार 533 ग्रामीणों के चालान मास्क नही पहनने पर बनाये गये तथा 97 हजार 169 रुपये की वसूली की गईं। मास्क नही पहनने पर इस प्रकार की चालानी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती शीतला पटले के निर्देशानुसार जिला पंचायत एवं सभी जनपद में इस कार्य के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किये गए एवं मॉनिटरिंग के लिए प्रत्येक 10 ग्राम पंचायतों पर एक सेक्टर अधिकारी को नियुक्त किया गया है । जिनके द्वारा प्रातः 10 बजे, 2 बजे, 4 बजे एवं 6 बजे की रिपोर्ट कंट्रोल रूम को प्रदाय की जाएगी।

san thome school
Sneha
Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button