देवास

वीडियो: शासकीय लॉ कॉलेज में घमासान, स्टे ख़ारिज होने के बावजूद प्राचार्य हटने को तैयार नहीं, बोलीं कलेक्टर भी मुझे नहीं हटा सकते

देवास लाइव। पिछले कुछ माह से देवास का शासकीय लॉ कॉलेज सुर्खियों में बना हुआ है। कोर्ट के आदेश और रिलीव आदेश निकलने के बाद भी प्राचार्य सीट छोड़ने को तैयार नहीं है। प्रशासन और पुलिस ने भी मामले में हांथ ऊंचे कर दिए है।

देवास के शासकीय लॉ कॉलेज में अगस्त माह में कांग्रेस सरकार द्वारा इंदौर से डॉक्टर शोभा सुद्रास का तबादला देवास के लॉ कॉलेज में किया गया था, दो ही माह में उनका तबादला अलीराजपुर के शासकीय कॉलेज में कर दिया गया। इस तबादले के विरुद्ध प्राचार्य हाई कोर्ट से स्टे ले आईं, लेकिन अब हाईकोर्ट ने भी स्टे खारिज कर दिया है। स्टे खारिज होने के बाद लीड कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस एल वरे ने उन्हें लॉ कॉलेज से रिलीव कर दिया।

इसके बाद डॉक्टर शोभा सुद्रास ने कॉलेज से जाने से ही इनकार कर दिया। यही नहीं लीड कॉलेज के प्राचार्य के विरुद्ध थाने में भी आवेदन दे दिया। मामला उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों और जिला प्रशासन के भी संज्ञान में आया लेकिन कोई भी उन्हें हटा नहीं सका।
डॉ शोभा सुद्रास के तबादले के बाद डॉ अजय कुमार को लॉ कॉलेज का प्रभारी प्रिंसिपल बनाया गया। जब वे प्रभार लेने पहुंचे तो उन्हें प्रभार नहीं दिया गया। डॉक्टर सुद्रास का कहना है कि मुझे यहां से कलेक्टर भी नहीं हटा सकता। जब विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेट्री आदेश करेंगे तब ही मैं जाऊंगी।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button