देवासप्रशासनिक

वैक्सीनेशन का महाअभियान 21 जून से, कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए होगा सभी केन्द्रों पर वैक्सीनेशन

देवास। प्रदेश शासन द्वारा 21 जून को योग दिवस के उपलक्ष्य में कोविड-19 वैक्सीनेशन महाअभियान प्रदेश में प्रारंभ किए जाने हेतु निर्देशित किया है। जिसमें 18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों को टीकाकरण हेतु प्रेरित किया जाना है।


 जिन्हें प्रथम डोज तथा जिन नागरिकों ने टीकाकरण नहीं करवाया वह एवं द्वितीय डोज नागरिकों को दिए जाना है उनके लिए टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस हेतु शासन के निर्देशानुसार संपूर्ण शहर में 21 जून से कोविड-19 वैक्सीनेशन महाअभियान प्रारंभ किया जाएगा। 

इसके लिए नगर निगम आयुक्त विशाल सिंह चौहान के द्वारा दिए गए निर्देश में सभी वैक्सीनेशन सेंटर जिसमें शासन के निर्देशानुसार अतिरिक्त व्यवस्थाएं की जानी है। उन व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। इस हेतु निगमायुक्त ने विभागीय अधिकारियों की एक टीम गठित कर सभी वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण किए जाने के साथ ही सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला एवं आयुक्त विशाल सिंह चौहान द्वारा सभी नागरिकों से अपील की है कि 21 जून से कोविड-19 वैक्सीनेशन महा अभियान में जिन व्यक्तियों ने टीकाकरण नहीं करवाया है वह टीकाकरण करवाकर इस अभियान में अपनी सहभगिता निभाएं और कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवाएं।
san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button