अपराधदेवास

शहर में गुंडागर्दी हावी, मात्र घूरने भर से चाकू से किए कई वार, 16 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल

देवास लाइव। शहर के कैलादेवी रोड पर चौपाटी के नजदीक कुछ युवकों का मात्र घूरने भर से आपसी झगड़ा हो गया। उसके बाद तीन युवकों ने मिलकर 16 वर्षीय युवक पर हमला कर दिया। युवक मनजीत पिता वीरेंद्र सिंह बेस निवासी आदर्श नगर पर चाकू से कई वार किए गए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल होने के बाद युवक करीब आधा किलोमीटर तक मदद के लिए दौड़ता रहा उसके बाद गिर पड़ा। परिचितों ने उसे पहले निजी अस्पताल पहुंचाया उसके बाद उसे गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज जारी है।

देर रात पुलिस ने मुख्य आरोपी रोहित मिश्रा निवासी गंगानगर को गिरफ्तार कर लिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी संजय हिनोतिया ने बताया कि युवकों के बीच एक दूसरे को घूरने को लेकर विवाद हुआ था। वारदात में तीन नाबालिग से भी पूछताछ की गई और आरोपी रोहित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

कैला देवी क्षेत्र बना गुंडों का गढ़

केला देवी क्षेत्र में इन दिनों गुंडागर्दी अपने चरम पर चल रही है। कैलादेवी चौराहे पर तीन थानों की सीमा लगती है। समय-समय पर पुलिस रात्रि गश्त और चेकिंग भी करती है। लेकिन पुलिस को केला देवी क्षेत्र में गुंडे नजर नहीं आते। जबकि कैलादेवी रोड पर सरेआम शराब की दुकान के आसपास लोग कार में बैठकर शराब खोरी करते हैं। यही नहीं कैला देवी चौराहे से लेकर आगे मंदिर तक कई स्थानों पर युवकों की बैठक के अड्डे बन गए हैं। पुलिस ने इन पर कभी कार्रवाई नहीं की। उल्लेखनीय है कि इस क्षेत्र में गोली चलने से लेकर चाकूबाजी की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस अब कार्रवाई नहीं करेगी तो कब करेगी।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button