देवासधर्म संकृति

शीलनाथ जी महाराज की 6 फीट ऊँची मार्बल की प्रतिमा स्थापित होगी

शीलनाथ धूनी संस्थान ने पौधारोपण कर शताब्दी वर्ष समारोह हेतु बैठक आयोजित की

देवास। देवास। शीलनाथ धूनी संस्थान ट्रस्ट द्वारा शताब्दी वर्ष समारोह भव्य रूप से मनाने एवं प्रतिमा स्थापित करने के लिए सोमवार को मल्हार धुनी परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम एवं बैठक का आयोजन किया गया।

ट्रस्ट अध्यक्ष अजीत भल्ला ने बताया कि गुरू जी की समाधि के शताब्दी वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर ट्रस्ट द्वारा एक माह के कार्यक्रम आयोजित करने पर विचार किया एवं शीलनाथ जी महाराज की 6 फीट ऊँची मार्बल की प्रतिमा स्थापित करने का सभी ट्रस्टियों ने संकल्प लिया। साथ ही प्रतिमा के लिए जोशी परिवार द्वारा 51 हजार रूपए एवं भेरूगढ़ के राजू पहलवान फूलवाले द्वारा 51 हजार रूपए की राशि भेंट की गई।

कार्यक्रम में श्रद्धालु महेश चौहान ने अपनी माता की स्मृति में स्थापित होने वाली गुरू महाराज की प्रतिमा के लिए सम्पूर्ण राशि 7 लाख रूपए देने का संकल्प लिया एवं 2 लाख 51 हजार रूपए का चैक गुरू महाराज के चरणों में समर्पित किया। ट्रस्टीय भगवानसिंह चावड़ा ने भी आने वाले शताब्दी वर्ष समारोह पर प्रकाश डाला। अंत में धूनी सदस्यों ने पत्रकार साथियों को गुरू चरित्र एवं भगवा दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम संयोजक अरविंद चौकसे ने बैठक का संचालन कर आभार माना। इस अवसर पर ट्रस्टीय राजेन्द्र महंत, महेन्द्रसिंह पप्पू भैया, शीलनाथ भक्त मण्डल के एड. जयंत बिपट, प्रसिद्ध छायाकार कैलाश सोनी, नगर निगम के पूर्व सभापति श्रीराम कुमावत, इंदरसिंह ठाकुर, पूर्व पार्षद अमृत बारोड़, मुकेश थावलिया, प्रबंधक सुरेश गोखले, घनश्याम पटेल, सिद्धार्थ माहुरकर, संजय पंड्या आदि अन्य गुरूभक्त उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौराना कोरोना के नियमों का पालन किया गया।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button