देवासराजनीति

सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए गए आरोपों पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू, मनोज राजानी ने दिया जवाब

राहुल कोठारी द्वारा सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए गए आर्थिक भ्रष्टाचार के आरोप का जवाब शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने दिया

देवास। जिला (शहर) कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मनोज राजानी ने भाजपा के प्रदेश मंत्री श्री राहुल कोठारी की कल सम्पन्न हुई भाजपा कार्यालय पर प्रेसवार्ता में कही गयी बातो का उल्लेख करते हुए चुनोती दी है कि देवास प्रेस क्लब के सामने खुली चर्चा एवं बहस के लिए आ जाए।
श्री राजानी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि राहुल कोठारी का कद इतना बड़ा नही कि सज्जन सिंह वर्मा उनके आरोपो पर अपनी सफाई पेश करे।
श्री राजानी ने राहुल कोठारी को चुनोती दी कि देवास प्रेस क्लब के सामने वो मुझसे देवास जिले के विकास के मामले मे सज्जन सिंह वर्मा जी ने क्या किया है और भाजपा के नेताओ ने क्या किया है मुझसे आमने सामने की चर्चा कर ले तो पता चल जाएगा कि कौन सच्चा और कौन झूठा है ? जहा तक सी.बी.डी.टी की रिपोर्ट का प्रश्न है राहुल कोठारी को ही इनकम टैक्स का इनवेस्टीगेशन चीफ बना देना चाहिए ताकि वो सही ढंग से जाॅच कर सके। भाजपा के नेताओ को ही CBI का चीफ बना देना चाहिए। इतने दिन बीत गये सरकार हथियाए कार्यवाही करने से किसने रोका है। दम है तो कार्यवाही करे। केवल बयानबाजी से कुछ नही होगा, सबूत हो तो अवश्य कार्यवाही करना चाहिए। सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए गए आरोप बौखलाहट के सिवाय कुछ नही है। क्योकि श्री वर्मा ने जितने मुखर होकर शिवराज सरकार एवं मोदी सरकार के खिलाफ तथ्य प्रस्तुत करे, उससे सज्जन सिंह वर्मा भाजपा नेताओ की आँख की किरकीरी बने हुए है।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें