अपराधदेवास

समीर हत्याकांड में चार लोग हिरासत में, मृतक की पत्नी ने पुलिस कार्रवाई पर जताया असंतोष

 



देवास लाइव। पैरोल पर छूटकर आए समीर राय हत्याकांड में 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इधर मृतक की पत्नी ने पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए उनके बयान के आधार पर रिपोर्ट लिखने की बात कही है। 

बुधवार काे मृतक का भाई छाेटू उर्फ गाैरव राय, पत्नी निकिता राय और दाे साथी सिविल लाइन थाने केस दर्ज करवाने पहुंचे थे, जबकि पुलिस ने मृतक की सास ज्योति दुबे के बयान के आधार पर अज्ञात आरोपियों पर पहले ही प्रकरण दर्ज कर लिया था। इसका मृतक की पत्नी ने विराेध करते हुए कहा, हमने रिपाेर्ट दर्ज नहीं करवाई और आपने पहले से क्याें मामला दर्ज कर लिया। मैं घटना स्थल पर थी, मैं जाे नाम बता रही हूं, उसका नाम रिपाेर्ट दर्ज करें।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के मामले में राेहित शर्मा, गाेविंद चाैधरी, बबलू उर्फ विजय राजपूत व गंजू उर्फ विजय मालवीय काे हिरासत में लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुलिए का मिलान कर चार लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है चारों लोग देवास के रहने वाले हैं और कई अपराधों में शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार चारों युवकों की किसी न किसी प्रकार से है समीर से दुश्मनी थी। पुलिस गुरुवार को मामले का खुलासा कर सकती है।

sandipani
san thome school
Sneha
little cry

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button