खेती किसानीदेवासराजनीति

कांग्रेस ने बीमा राशि वितरण मे भारी धांधली कि शिकायत की

देवास । जिला (शहर) कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज राजानी ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि फसल बीमा राशि वितरण मे भारी धांधलियो एवं अनियमितताओ की शिकायत देवास जिले केे किसानो ने पुर्व मंत्री एवं सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा से की है।

राजानी ने बताया कि सोनकच्छ विधानसभा के ग्राम टोंककला- चिड़ावद, कराड़िया, भवरा, फतनपुर, भैरवाखेड़ी, डकाच्या, भौरासा- भैरवाखेड़ी, पान्दा, बोलासा एवं देवास विधानसभा के कवड़ी, अकालिया, अजीजखेड़ी, मांगरोला, मुण्डाहेड़ा, भैसुनी के ग्राम वासियो को फसल बीमा का लाभ नही मिल पाया है।

साथ ही जिन ग्रामो के किसानो को फसल बीमा की राशि मिली हे वो भी कई किसानो को मात्र 5 रू से लेकर 100 रू या उससे कम मिली है, यह हास्य पद होकर किसानो के साथ अन्याय करने जैसा है।

सज्जन सिंह वर्मा ने तत्काल देवास कलेक्टर चन्द्रमोली शुक्ला को दूरभाष पर देवास जिले के वंचित किसानो को फसल बीमा का लाभ नियमानुसार दिलवाने की बात कही है। श्री वर्मा ने कलेक्टर से सोनकच्छ के शासकीय अस्पताल मे आक्सीजन की कमी को भी दूर करने को कहा है क्योकि कोरोना के मरीजो के अलावा भी अस्पताल मे आक्सीजन की आवश्यकता पड़ती है।

Royal Group
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें