अपराधदेवास

देवास के युवक की इंदौर में ऑनर किलिंग, दो सालों ने मिलकर चाकू से 13 वार किए

दो महीने पूर्व हुआ था प्रेम विवाह, मोहल्ले में इज्जत खराब हुई इसलिए कर दी हत्या

देवास लाइव। इंदौर शहर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। साले ने पहले अपने जीजा को घर बुलाया और वहां पर जीजा का बाकायदा सादर-सत्कार किया। फिर बहला फुसला कर साथ मोती तबेला चौराहा तक लेकर आए और फिर दो सालों ने जीजा की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मृतक समीर देवास का रहने वाला था।


घटना मोती तबेले की है जहां रविवार शाम अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार ने समीर खान की चाकू मारकर हत्या कर दी। समीर ने दो महीने पूर्व आरोपी की बहन अलमास से प्रेम विवाह कर लिया था। आरोपी जीजा को बहाने से चौराहा पर ले गए और चाकूओं के 13 से अधिक वार कर फरार हो गए।

रावजी बाजार थाना टीआई सविता चौधरी के मुताबिक घटना शाम करीब 6 बजे मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने की है। रज्जब अली मार्ग (देवास) निवासी 30 वर्षीय समीर पुत्र आरीफ दो महीने पूर्व अलमास को भगा कर ले गया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध अहमदाबाद में निकाह कर लिया।

अलमास के पिता नईम की तबियत खराब होने से रविवार को समीर और अलमास उससे मिलने मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद बकार उसे चिकन की दुकान देखने का बोलकर चौराहा पर ले आया। यहां पहले से मौजूद उसका भाई अयाज भी आ गया और दनादन चाकू मारना शुरू कर दिए। आरोपी ने करीब 13 से अधिक बार चाकू के वार किए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी की मोती तबेला मे चिकन की दुकान है।

मूलत: देवास में रहने वाला समीर आरोपी साले की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपी की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। आरोपी के रिश्तेदार इस बात को लेकर ताने देते थे। आरोपी को लगता था पूरे मोहल्ले में इज्जत खराब हो गई। बदला लेने के लिए समीर को चौराहा पर लेकर आए और सबके सामने हत्या कर दी।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें