अपराधटोंकखुर्ददेवास

देवास: गश्त पर गए पुलिस कर्मियों से मारपीट और अभद्र व्यवहार, चार आरोपी गिरफ्तार

रोहित सिसोदिया

टोकखुर्द। कोरोनावायरस संक्रमण के लिए जन जागरूकता में लगी पुलिस को कई जगह अब अप्रिय स्थितियों का भी सामना करना पड़ रहा है।

गुरुवार सुबह 8 बजे टोकखुर्द थाने की पुलिस गश्त करते हुए ग्राम रणायल गाडरी पहुंचे। वहां पर कुछ ग्रामीणों ने पुलिस से विवाद कर लिया और अभद्रता कर मारपीट की। सूत्रों के अनुसार आरोपी शराब के अवैध काम में लिप्त बताएं जा रहे हैं। संभवत उन्हें लगा कि पुलिस शराब पकड़ने आई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार एएसआई सीएस चौहान, आरक्षक सुरेश शर्मा, राजेश लुवानिया, चालक जितेंद्र तोमर ग्राम रणायल गाडरी पहुंचे, वहां कलेक्टर के आदेश के हवाले से कोरोना वायरस बीमारी के बारे में समझाइश दी जा रही थी, तभी तुलसीराम मालवीय ने झूमाझटकी की तथा आरक्षक राजेश लुवानिया के साथ आरोपी राहुल मालवीय ने झुमाझटकी की। जिससे वर्दी के शोल्डर की लुप्पी फाड़ दी, तथा आरोपी सावन मालवीय व सचिन मालवीय ने बोला की पुलिस वाले यहां से जाओ नहीं तो जान से खत्म कर देंगे। समझाने की कोशिश की मत करो। चारों आरोपियों ने इसके बाद पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इतने में पिन्टू उर्फ रोहित मालवीय भी वहां आ गया, जिसने बोला की मारो इन पुलिस वालो को। ग्रामीणों ने घटना देखी तथा बीचबचाव किया। आरोपी तुलसीराम, राहुल, सावन, सचिन, पिन्टू ने कलेक्टर के आदेश के प्रतिबंधात्मक आदेश का उल्लंघन किया। इस मामले में पुलिस ने एएसआई सीएस चौहान की रिपोर्ट पर धारा 188,269, 270, 353, 332, 336, 506 में प्रकरण दर्ज कर चार आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया। एक अन्य आरोपी पिंटू फरार है।

Sneha
san thome school

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button