दुर्घटनादेवास

दोस्तों के साथ पार्टी करने गए युवक की मौत, पिता ने घटनाक्रम को संदेहास्पद बताते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की



देवास लाइव। देर रात ढाबों में पार्टी का कल्चर बढ़ता ही जा रहा है। भोपाल रोड बायपास पर एक ढाबे पर रविवार की रात में खाना खाने गए एक युवक की लाश सड़क किनारे मिली है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आकाश पिता जयप्रकाश परमार उम्र 22 वर्ष निवासी गंगानगर रविवार की रात दोस्तों के साथ कार में बैठकर भोपाल इंदौर बायपास पर स्थित ढाबे पर खाना खाने गया था। देर रात आकाश दुर्घटना का शिकार हुआ और उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस को जांच के लिए आवेदन देते हुए परिजन



मामला संदिग्ध पिता ने पुलिस जांच की मांग की

घटनाक्रम के बाद मृतक आकाश के पिता जय प्रकाश परमार ने ज्ञापन देकर घटना की वरिष्ठ अधिकारी से जांच की मांग की है। बकौल पिता आकाश और उसके दोस्त अपनी गाड़ी चामुंडा कांप्लेक्स पर रखकर कार से ढाबे में खाना खाने गए थे। देर रात आकाश के दोस्त उसे छोड़ कर वापस लौट आए। उन्होंने बताया कि आकाश ने दोस्तों को जाने को कहा था। फिर देर रात आकाश की दुर्घटना में मौत की सूचना मिली। घटनास्थल पर दुर्घटना के बाद बॉडी लाने के लिए आकाश के दोस्त उनके पिता और उनके दोस्त भी गए थे। मामले पर संदेह करते हुए आकाश के सभी दोस्तों की कॉल हिस्ट्री और इलाके के सीसीटीवी फुटेज निकालने की मांग की गई है। पिता ने मामले को संदिग्ध मानते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

central malwa school
Sneha
Ebenezer
Back to top button