अपराधदेवास

फेसबुक पर लिखा ‘प्यार में धोखा इसलिए ठोका’ देवास मे पदस्त आरक्षक ने किया हत्याकांड, फिर की खुदकुशी

देवास लाइव। “प्यार मे धोखा इसलिए ठोका” देवास मे पदस्त पुलिस आरक्षक ने प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारने के बाद फेसबुक पर पोस्ट लिखा. शाजापुर में देर रात पुलिस आरक्षक सुभाष खराड़ी ने अपनी प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार दी। प्रेमिका के भाई को भी छर्रे लगे हैं। तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। मामूली चोट आने की वजह से भाई का शाजापुर के जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। बाद मे आरोपी आरक्षक ने वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुभाष के पिता मायाराम खराड़ी पुलिस विभाग में एसआई के पद पर 8 साल पहले बेरछा थाने में पदस्थ थे। पिता की मौत के बाद सुभाष को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। इसी दौरान वह शिवानी से मिला। दोनों मे प्रेम संबंध हो गए लेकिन धर्म आड़े आ गया। शिवानी के पिता जाकिर खान और अन्य परिजन को यह मंजूर नहीं था कि वह गैर मजहब में शादी करे। परिवार के विरोध के कारण शिवानी ने सुभाष से दूरी बनाना शुरू कर दी। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात एक बजे सुभाष शिवानी के घर पहुंचा। यहां लोहे की सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल में घुसा। वहां मौजूद शिवानी और जाकिर खान से उसकी बहस होने लगी। इस बीच तैश में आकर उसने फायरिंग कर दी। दोनों को गोलियां लगीं जबकि वहीं मौजूद शिवानी का भाई राज छर्रे लगने से घायल हो गया। इसके बाद सुभाष घटनास्थल पर ही अपनी एक्टिवा छोड़करभाग गया।

हत्या के बाद फेसबुक पर डाली पोस्ट, फिर ट्रेन से कटा
सुभाष ने प्रेमिका और पिता पर गोली चलाने के बाद फेसबुक पर पोस्ट डाली। उसने लिखा- ‘प्यार में धोखा इसलिए ठोका, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी नहीं भूल पाएगी’। इसके बाद सुभाष ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। सुभाष देवास DSP किरण कुमार शर्मा के शासकीय वाहन का चालक था। रविवार शाम 5 बजे तक उसने ड्यूटी की थी। उसका एक भाई होमगार्ड विभाग में आगर जिले में पदस्थ है और देवास में अपनी मां के साथ रहता था।

Ebenezer
central malwa school
Sneha
Back to top button