अपराधदेवास

सोयाबीन से भरे ट्रक की लूट का पर्दाफाश, चार बदमाश गिरफ्तार

देवास। बीएनपी थाना क्षेत्र के मक्सी रोड पर कुछ बदमासों ने सोयाबीन से भरा ट्रक लूट लिया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए गिरोह के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और लूट के 37 बोरी सोयाबीन, ट्रक सहित 32 लाख का मश्रुका जब्त को है।

अकोदिया मंडी निवासी फरियादी कैलाश राठौर ने सोयाबीन की 110 बोरी ट्रक में भरकर देवास मण्डी मे बेचने के लिए आ रहा था लेकिन रास्ते में ट्रक समेत पूरा माल लूट लिया गया। जिसकी शिकायत फरियादी बाबूलाल पिता बलदेव सिह ने 7 मई को बीएनपी थाने में की थी।

शिकायत में फरियादी ने बताया की कि दिनाक 7 मई रात करीब 11.30 बजे के लगभग मक्सी रोड देवास पर स्थित अपनी रसोई ढाबा के पास पहुचा था कि पीछे से एक सफेद रंग की बड़ी सी कार जिस पर पिछले वाले कांच पर पुलिस का मोनो लगा हुआ था कार को मेरे गाड़ी के आगे रोका और उसमे से कुछ लोग उतरे और उनमे से एक व्यक्ति ने काले कलर की टी-शर्ट व लोवर पहना था उससे पूछा कि गाडी मे क्या माल भरा है तो चालक ने बोला कि सोयाबीन भरी है तो कहने लगा कि सुनाई नहीं दे रहा है नीचे आकर बता वह निचे ऊतरा तो उन व्यक्तियों ने उसे अपनी कार में बैठा लिया और कुछ दूर घुमाने के बाद उन्होंने चालक के हाथ बांध कर आंखो पर पट्टी बांध कर मोबाईल और नगदी 6000 रुपये छीन लिये। रास्ते में अन्य वाहन मे माल क्रांस करके फरियादी को घोसला जिला उज्जैन के पास सुनसान स्थान पर छोड़ दिया, जहा पास मे उसकी लोडिंग गाडी भी खड़ी थी इस तरह घटना मे ‘अज्ञात बदमाशो ने फरियादी की गाड़ी मे भरे 110 बोरी सोयाबीन जिनकी कीमत लाख रुपये थी रास्ते मे ही कही पर उतार लिये।  पुलिस ने रूट पर लगे CCTV कैमरों व तकनीकी साक्ष्य एवं मुखबिर के द्वारा बताये गये संदिग्ध व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा हाईवे पर लूट की घटना कबूल किया गया।

पुलिस ने सरफराज पिता शरीफ खान निवासी ग्राम किलोना, नलखेडा जिला आगर मालवा, शरीफ खान पिता स्व. बहादुर खान निवासी ग्राम किलोना, नलखेडा जिला आगर मालवा, शाहनवाज उर्फ शानू खान पिता समीर खान निवासी ग्राम बेरछा, जिला शाजापुर, आसिम पिता हफीज उर्फ पप्पू खान निवासी गाँधीनगर भोपाल सलमान पिता शरीफ खां उम्र 25 साल निवासी ग्राम किलोना, नलखेडा जिला आगर मालवा को गिरफ्तार किया है.

san thome school
Sneha
Back to top button