देवासन्यायालय

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश मिश्र की सेवानिवृत्ति पर जिला न्यायालय में विदाई समारोह आयोजित

देवास: प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री मधुसूदन मिश्र की सेवानिवृत्ति पर जिला अभिभाषक संघ देवास द्वारा न्यायालय भवन की प्रथम मंजिल पर विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में उच्च न्यायालय खंडपीठ इंदौर के न्यायमूर्ति श्रीमान हृदेश महोदय मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने बताया कि सेवानिवृत्त हुए जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री मिश्र का पुष्पमाला एवं मां चामुण्डा की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया गया। उनके कार्यकाल में किए गए उत्कृष्ट कार्यों की सभी ने सराहना की। न्यायमूर्ति श्रीमान हृदेश महोदय ने भी श्री मिश्र के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए अभिभाषक संघ द्वारा आयोजित विदाई समारोह की सराहना की।

अध्यक्ष अशोक वर्मा ने कहा, “श्री मिश्र ने अपने 30 वर्ष के कार्यकाल को ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ पूरा किया और लंबित प्रकरणों का त्वरित निराकरण किया। सेवानिवृत्ति से पहले भी उन्होंने सिविल अपीलों और अन्य सभी प्रकरणों का निपटारा उसी तत्परता से किया जैसे कोई नया न्यायाधीश करता है।”

श्री मिश्र का अधिवक्ताओं और सेवानिवृत्त न्यायाधीशों के साथ तालमेल और आपसी संबंध के कारण वर्षों से लंबित प्रकरणों का त्वरित निराकरण संभव हो सका। अधिवक्ता कभी भी अपनी समस्या बताते तो श्री मिश्र शीघ्र ही उसका निराकरण कर देते थे। उपस्थित अधिवक्ताओं ने विश्वास व्यक्त किया कि आगे भी श्री मिश्र का मार्गदर्शन मिलता रहेगा।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष पंकज पंड्या, उपाध्यक्ष (महिला) गीता शर्मा, सचिव अतुल कुमार पंड्या, सहसचिव जितेंद्र सिंह ठाकुर, कोषाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह तोमर, पुस्तकालय सचिव श्वेतांक राज शुक्ला सहित बड़ी संख्या में वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अधिवक्ता उपस्थित थे। समारोह का संचालन अधिवक्ता रघुवीर यार्दी ने किया और आभार संघ उपाध्यक्ष पंकज पंड्या ने माना।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button