देवासप्रशासनिक

युवक की मौत के बाद जिला अस्पताल में हंगामा, एसडीएम करेंगे मजिस्ट्रीयल जांच

देवास। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो जाने के बाद शनिवार सुबह परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। मृतक शुभम पिता कमल श्री राजपूत निवासी रोजड़ी को परसों जिला अस्पताल लाया गया था, जहां पर ब्लड की कमी बताई गई थी। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने सही से इलाज नहीं किया और सिर्फ आश्वासन देते रहे। आज सुबह शुभम को मृत घोषित कर दिया गया।

इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने जिला अस्पताल तिराहे पर भी चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम तहसीलदार ने परिजनों से चर्चा की और 20,000 रुपये की मदद रेड क्रॉस से तथा 25,000 रुपये की तात्कालिक मदद विधायक मनोज चौधरी की ओर से दी गई।

इस बीच, जिला अस्पताल देवास में शुभम की मृत्यु की मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए गए हैं। अनुविभागीय दण्डाधिकारी देवास, श्री बिहारी सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। जांच अधिकारी 15 दिनों में संपूर्ण रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे और जांच करेंगे कि शुभम को किस बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था और उसकी मौत का कारण क्या था। साथ ही, इस घटना के लिए कौन जिम्मेदार है और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के उपाय एवं सुझाव देंगे।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button