अपराधदेवासपुलिस

Video: इंदौर की कुख्यात कोहिनूर गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार, लोहारदा में एक सेठ के यहां डकैती का प्लान बना रहे थे

देवास लाइव। देवास पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। कांटा फोड़ के लोहारदा में एक सेठ के घर पर डकैती की योजना बना रहे इंदौर की कुख्यात कोहिनूर गैंग के 6 बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।
पुलिस ने मास्टरमाइंड अरबाज पिता अब्दुल वाहिद खान निवासी संतोष नगर इंदौर, वसीम विदा रशीद खान निवासी कोहिनूर कॉलोनी इंदौर, फारुख पिता महबूब खान, उवेश पिता जमाल खान, लालू पिता यूनुस खान निवासी लोहारदा हाल मुकाम कोहिनूर कॉलोनी इंदौर और इकबाल पिता अब्दुल वाहिद खान निवासी कोहिनूर कॉलोनी इंदौर को गिरफ्तार किया है। सभी पर पहले से भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है।

प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने शुक्रवार की रात में कांटाफोड़ थानाप्रभारी महेंद्र गौड़ को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चार पहिया वाहन में सवार होकर आरोपी लोहारदा में डकैती डालने वाले हैं। बदमाश एक पेट्रोल पंप के पीछे योजना बना रहे हैं। पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर दबिश दी और बदमाशों को धर दबोचा। इनके कब्जे से कार, देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस, खुखरी, चाकू ,टॉमी सब्बल, काले मास्क, हैंड ग्लव्स और अपहरण करने के लिए बड़े बैग, लूट की सामग्री रखने के लिए बड़े बैग सहित अन्य सामान जप्त किया गया है। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि छुट्टन सेठ के यहां डकैती डालने वाले थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंदौर बैतूल हाईवे पर इन बदमाशों का मूवमेंट था। साथ में देवास भोपाल रोड पर भी यह लोग घूमते रहते थे और बाइक में अकेले चलने वाले को लूट लेते थे।

बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक ने ₹10 हजार इनाम की घोषणा की है। आरोपियों को पकड़ने में एसआई विजय सोनी, एसआई प्रहलाद परमार, नाहर सिंह प्रधान आरक्षक, रघुनाथ, आरक्षक अमित नाहर, सुधीर सुरेश, राहुल, धर्मेंद्र, भूपेंद्र की अहम भूमिका रही।

sandipani
little cry
Sneha
san thome school
Back to top button