देवाससोनकच्छ

सोनकच्छ सीएमओ के साथ हुई मारपीट: प्रधानमंत्री आवास योजना की किस्त नहीं डाली तो कर दी पिटाई



देवास लाइव। (अंकित जाजू) सोनकच्छ नप क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 14 में एक नाले की सफाई और खुदाई के दौरान एक व्यक्ति भेरू पिता नारायण ने नगरपालिका प्रमुख (सीएमओ) विष्णुप्रसाद देवड़ा को धक्का मुक्की कर मारपीट की। सीएमओ देवड़ा ने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस में की और एफआईआर दर्ज करवाई।

विष्णुप्रसाद देवड़ा ने बताया कि घटना के समय वाहन प्रभारी जितेंद्र माली, उपयंत्री जितेंद्र मारु, सफाई दरोगा अनिल धोलपुरे, और नप उपाध्यक्ष ललीता अर्जुन सिंह राजपूत साथ मौजूद थे। भेरू पिता नारायण माली ने अचानक मौके पर आकर गंदी गालियां दी और मारपीट की।

पुलिस ने विष्णुप्रसाद देवड़ा की शिकायत पर एमएलसी करवाकर भेरू पिता नारायण माली के खिलाफ SC/ST ACT और अन्य कठोर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। उन्हें अश्लील गालियां देने, जान से मारने की धमकी देने, और आधिकारिक कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है।

प्रधानमंत्री आवास योजना की आखिरी किस्त नहीं डली

बताया जा रहा है कि आरोपी भेरू को प्रधानमंत्री आवास योजना की आखिरी किस्त नहीं मिली जिसके कारण वह नाराज था। यह भी बताया जा रहा है कि पिछले सीएमओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आए पैसे को अन्य मद पर खर्च कर दिया जिसके कारण कई हितग्राहियों को पैसा नहीं मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sneha
san thome school
Back to top button