अपराधकन्नौददेवास

कन्नौद: भाजपा नेता रेवाराम सारण पर FIR दर्ज, जनपद कार्यालय की महिला अधिकारी से कहा- तू मुझे नहीं जानती, नौकरी खा जाऊंगा

देवास लाइव. भाजपा के वरिष्ठ नेता व कन्नौद जनपद के अध्यक्ष सावित्री सारण के पति रेवाराम सारण पर खातेगांव थाने में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

खातेगांव जनपद में सहायक यंत्री के पद पर कार्यरत प्रतिभा अत्तरदे ने रेवाराम सारण द्वारा खातेगांव जनपद कार्यालय में अभद्रता करने का आरोप लगाया था। जिस पर खातेगांव जनपद सीईओ ने सारण के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया। रविवार सुबह पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की।

सहायक यंत्री प्रतिभा अत्तरदे ने पुलिस को आवेदन के माध्यम से बताया कि शनिवार को 4.30 बजे मैं खातेगांव जनपद कार्यालय में शासकीय कार्य कर रही थी। उसी समय मेरे कक्ष में रेवाराम सारण ने ग्राम पंचायत कांजीपुरा व मिर्जापुर के स्टॉपडेम-पुलिया निर्माण कार्यों का पूर्णता प्रमाण पत्र मांगा। मटेरियल गुणवत्ता के लिए टेस्ट रिपोर्ट नहीं होने पर मैंने उन्हें दस्तावेजों की पूर्ति के लिए कहा। जिसके बाद उन्होंने आवेश में आकर मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। दुर्व्यवहार करते हुए कहा कि तू मुझे जानती नहीं है, मैं कौन हूं, मैं तेरी नौकरी खा जाऊंगा। जब मैं अपने कक्ष से बाहर निकलने लगी तो उन्होंने मेरा रास्ता रोका। इस प्रकार उन्होंने शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की गई और एक महिला अधिकारी के साथ शासकीय कार्यालय में कार्यालयीन कार्य सम्पादित करते समय दुर्व्यवहार किया। जब यह घटना हुई तो कार्यालय के कर्मचारी भी वहां मौजूद थे।

सहायक यंत्री प्रतिभा अत्तरदे के आवेदन पर खातेगांव पुलिस ने आईपीसी की धारा 353,186,504 व 341 में रेवाराम सारण के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें