अपराधदेवासबागली

कलयुगी बेटे ने किया खून के रिश्तों का कत्ल, जन्म देने वाले मां-बाप को ही जहर दे दिया, दोनों की मौत

देवास लाइव। जिले के पुंजापुरा में एक कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। मां-बाप अपने बेटे के गलत कामों की वजह से परेशान थे और टोका-टोकी करते थे। बेटे को यह नागवार गुजरा और उसने दोनों को जहर दे दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मृत्यु पूर्व पिता के बयान के आधार पर बेटे की तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुंजापुरा में रहने वाले ताराचंद और ममता राजपूत अपने इकलौते बेटे गोपाल के गलत कामों से परेशान थे। आए दिन घर में बेटे का मां-पिता से विवाद होता था। बुधवार को भी इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था जिसके बाद बेटे ने अपने मां-बाप को जहर पिला दिया। पिता ने रात की एक बजे अपनी बेटी को फ़ोन कर यह जानकारी दी और उसके बाद बेटी ने पुलिस को सूचना दी। दंपति को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें इंदौर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।
मरने से पहले ताराचंद ने पुलिस को बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को बेटे गोपाल ने ही जहर दिया है। पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज कर बेटे की तलाश शुरू कर दी है। ताराचंद के भाई फूल सिंह ने बताया कि गोपाल अक्सर अपने मां-बाप से विवाद करता था क्योंकि वे गलत कामों के लिए उसे टोकते थे।

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button