अपराधदेवासबागली

फॉरेस्ट रेंजर 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, घर से भी लाखों रुपए नकद बरामद, EOW ने की कार्यवाही

 

देवास लाइव। देवास जिले के कमलापुर में फॉरेस्ट रेंजर बिहारी सिंह सिकरवार को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई उज्जैन से आई EOW की टीम ने की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रेंजर ने भील आमला के सरपंच डूगरसिंह से 25 हजार की रिश्वत मांगी थी। रेंजर ने फरियादी से पट्टे की जमीन पर कपिलधारा योजना में कुआं खोदने, जमीन समतलीकरण सहित अन्य कार्यों के लिए एनओसी दिए जाने के एवज में 25 हजार की रिश्वत मांगी थी जिसकी शिकायत पीड़ित ने ईओडब्ल्यू टीम से कर दी।

रेंजर का इंदौर स्थित बंगला

बुधवार को पुलिस अधीक्षक EOW उज्जैन दिलीप सोनी के मार्गदर्शन में डीएसपी कैथवास ने टीम के साथ मिलकर कमलापुर पहुंचकर कार्रवाई की है। रेंजर के इंदौर स्थित घर से भी बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है। रिश्वतखोर के इंदौर स्थित घर व अन्य ठिकानों पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। कार्रवाई के दौरान बिहारी सिंह के बंगाली चौराहा के पास चित्रा स्टेट में स्थित घर से 2.24 लाख रुपए नगद बरामद किए गए। इसके साथ ही करोड़ों की संपत्ति के कागजात भी सामने आए है। साल 2018 में दमोह में काले हिरण का शिकार करने के मामले में बिहारी सिंह को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

little cry
san thome school
sandipani
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button