देवासराजनीति

बंद पड़े कांग्रेस कार्यालय में विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे भाजपाई, कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया में लिखा बता कर आते तो आज भंडारा कर देते

देवास लाइव। देवास में आज आनन-फानन में भाजपाइयों ने ऊपर से आए निर्देश के तहत कांग्रेस कार्यालय में विरोध प्रदर्शन दर्ज करवाया। मजे की बात यह थी कि कांग्रेस का कार्यालय आज बंद था और भाजपाइयों ने प्रदर्शन की सूचना भी कांग्रेस को नहीं दी।
इस अनूठे प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया का तापमान बढ़ गया। कई कांग्रेसियों ने लिखा कि आज महाशिवरात्रि पर कार्यालय बंद था यदि भाजपाई बता कर आते तो भंडारा कर देते।
दरअसल जब कांग्रेस की सरकार थी तब भी भाजपा के कार्यकर्ता एक बार कांग्रेस कार्यालय पर प्रदर्शन करने गए थे उस वक्त कांग्रेसियों ने उन्हें जमकर खदेड़ा था। उस घटना का उल्लेख आज के संदर्भ में भी लेकर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हरियाणा में मनोहर हुड्डा के नेतृत्व में महिला दिवस पर हुए एक विरोध प्रदर्शन में महिला ट्रैक्टर को खींचती नजर आ रही है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। इसी मुद्दे को भुनाने के उद्देश्य से भाजपा नेतृत्व ने सभी जिलों में कांग्रेस कार्यालय पर जाकर विरोध प्रदर्शन करने का निर्देश दिया था।

Sneha
Royal Group

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें