अपराधदेवास

शहर में चोर मचाए शोर, लगातार सूने घरों में चोरियां, रोज हो रही है बाइक चोरी

देवास लाइव। शहर में चोरियों की वारदात में लगातार इजाफा हुआ है। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जब शहर में बाइक चोरी ना हो रही हो। यही नहीं पिछले एक पखवाड़े में शहर में 4 से अधिक सूने घरों में चोरियां हो चुकी हैं। जिसमें लाखों रुपये का माल चोरी हुआ है और अभी तक चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

औद्योगिक क्षेत्र थानांतर्गत रामचंद्र नगर में रहने वाले बीमा एजेंट जयंत कुलकर्णी अपने परिजनों के साथ शुक्रवार की दोपहर में पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इंदौर गए थे और वे रविवार दोपहर 12 बजे जब घर लौटे तो उन्हें घर का ताला टूटा मिला। जयंत कुलकर्णी की माने तो घर में रखे स्वर्ण आभूषण मंगलसूत्र, हाथ के कड़े, कान की बाली, अंगूठी सहित नगदी 5 हजार कुल 2 से 3 लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। जिसकी रिपोर्ट उनके द्वारा औद्योगिक क्षेत्र थाने पर लिखाई गई है।

दो दिन पूर्व ताराणी कालोनी स्थित डॉ. प्रमोद
जैन के सूने घर में अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला था, किंतु आस-पड़ोस के लोग जाग गए और बदमाश फरार हो गए। गत 3 मार्च की रात को गोमती नगर में रहने वाले आनंद श्रीवास्तव के घर पर 5 लाख की चोरी हुई थी और वे मथुरा दर्शन करने गए थे। जबकि बीएनपी थानांतर्गत अवंतिका नगर में रहने वाले विनोद तिवारी के सूने घर से करीब 3 लाख रुपये के स्वर्ण आभूषण व नगरदी चोरी हुए थे। यह घटना दिनदहाड़े हुई थी। इससे पहले मंडी धर्मशाला के सामने जय इंटरप्राइजेस नामक दुकान में भी अज्ञात बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, किंतु अभी तक किसी भी चोरी की वारदात का सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस सभी मामलों में बदमाशों की तलाश कर रही है।

Sneha
san thome school
little cry
sandipani

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button