दुर्घटनादेवास

शिप्रा में मिले युवक युवती के शव, आत्म हत्या की आशंका

देवास लाइव। इंदौर रोड शिप्रा नदी का पुल इन दिनों आत्महत्या का केंद्र बनता जा रहा है। इंदौर और देवास के कई लोग यहां पर आत्महत्या कर चुके हैं। आज भी एक युवक और युवती के शव नदी से मिले है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना पुलिस को सूचना मिली थी की शिप्रा नदी में युवक और युवती के शव तैर रहे है। नदी से युवक और युवती का शव बाहर निकाला। पुलिस ने बताया की युवक के हाथ पर अंग्रेजी में गोविंद लिखा हुआ था, युवक की शिनाख्त उसके भाई कुंदन पिता रामसिंह चौहान ने की थी। युवक का नाम गोविंद पिता रामसिंह चौहान उम्र 27 वर्ष निवासी महात्मा गांधी कॉलोनी स्टेशन रोड़ बताया जा रहा है। वहीं युवती की शिनाख्त दिपिका पिता विक्रम सिंह सोलंकी उम्र 26 वर्ष निवासी मंडवाड़ा थाना अंजड़ जिला बड़वानी के रूप में की गई है।

लोगों ने बताया गया है कि शनिवार को शिप्रा पुल पर एक बाइक लावारिस हालत में मिली थी। संभावना जताई जा रही है कि दोनों युवक-युवती बाइक से आए थे और नदी में कूदकर इन्होनें अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया था। जहां दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम किया है व जांच कर रही है।

san thome school
Sneha

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button