अपराधदेवासमीडियासोनकच्छ

सोनकच्छ: कालाबाजारी की खबर का प्रकाशन करने पर पत्रकार को मंडी क्लर्क द्वारा जान से मारने की धमकी, प्रकरण दर्ज

देवास/सोनकच्छ। मीडिया द्वारा पोल खोलने पर भड़के एक लिपिक द्वारा सोनकच्छ के पत्रकार सौरव पुरोहित को धमकाने और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

फरियादी पत्रकार सौरभ पुरोहित के अनुसार गुरुवार सुबह 8:30 बजे अखबार का वितरण कर उनके घर अपने दो पत्रकार साथियों के साथ जा रहे थे। इसी बीच नगर के जैन मंदिर परिसर पर सोनकच्छ मंडी लिपिक त्रिलोक चौहान ने आकर पत्रकार पुरोहित से आकर गाली-गलौच करते हुए बोला कि तुमने मंडी की खबर क्यों लगाई। उसके बाद पुरोहित ने कहा कि मेरे द्वारा सही खबर का प्रकाशन किया गया है। लिपिक त्रिलोक चौहान ने मुझे धमकाते हुए कहा कि मंडी में खबर छापने के लिए अब तो आ गया यदि आइंदा आया तो जान से मार दूंगा।
गौरतलब है कि बुधवार को मंडी परिसर में निर्मल ट्रेडर्स के गोदाम पर 900 कट्टी शकर रखी गई थी जिसकी मंडी प्रशासन को जानकारी नही थी। खबर के हिसाब से उसमे मंडी में हो रही कालाबाजारी के संबंध में खबर का प्रकाशन किया गया था, जिसमे मंडी प्रशासन लचीले रवैये के उल्लेख होने पर लिपिक द्वारा इस प्रकार से विरोध दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में जान से मारने की धमकी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

san thome school
Sneha
Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button