देवासनगर निगममीडिया

वीडियो: देवास लाइव ने उठाया था गजरा गियर चौराहे से बीएनपी रोड के गुणवत्ता विहीन निर्माण का मुद्दा, अब रोड को तोड़ कर फिर से बनाने के आदेश

  • देवास् लाइव की खबर का असर, गुणवत्ता अनुरूप कार्य नहीं होने से सड़क निर्माण को तुड़वाया गया
  • ठेकेदार को गुणवत्ताहीन कार्य का भुगतान भी नहीं किया जाएगा


देवास। गजरा गियर्स चौराहा से बैंक नोट प्रेस तक मुख्यमंत्री अधोसंरचना तृतीय चरण के अंतर्गत सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। ठेकेदार द्वारा निर्माण कार्य में कुछ पैनल का निर्माण गुणवत्ता अनुसार नहीं किया गया, जिसे तोड़कर पुन: उक्त पैनल का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। साथ ही गुणवत्ताहीन कार्य का भुगतान भी ठेकेदार को नहीं किए जाने के निर्देश नगर निगम आयुक्त विशालसिंंह चौहान ने दिए। आयुक्त श्री चौहान ने निर्माण कार्यों में गुणवत्ता पर जोर दिया है।
आयुक्त श्री चौहान ने बताया कि स्वीकृत निविदा दाता द्वारा सड़क निर्माण में कुछ पैनलों में गुणवत्ता अनुसार कार्य नहीं किया गया, जिसे तुड़वाकर पुन: सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है। संबंधित ठेकेदार को गुणवत्ताहीन निर्माण कार्य का भुगतान भी नहीं किया जाएगा। साथ ही निगम सहायक यंत्री जगदीश वर्मा को सड़क निर्माण की प्रतिदिन मॉनीटरिंग करने के साथ ही वार्ड उपयंत्री को भी निर्माण कार्य स्थल पर उपस्थित रहने के निर्देश दिए।

Sneha
san thome school
ias academy
sandipani
little cry
Back to top button