खेलदेवास

मिस्टर मध्यप्रदेश व मिस्टर देवास बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता 26 को

देवास। जिला बॉडी बिल्डिंग एसो. के तत्वाधान में 26 दिसम्बर को स्थानीय सयाजी गेट (निर्माणाधीन कलेक्टर भवन)के पास मिस्टर मध्यप्रदेश व मिस्टर देवास श्रीमंत ट्रॉफी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का भव्य आयोजन होने जा रहा है।
इस हेतु एक प्रेस वार्ता एडिक्शन जिम पर 24 दिसम्बर को सम्पन्न हुई।मध्य प्रदेश बॉडी बिल्डिंग एसो.के उपाध्यक्ष अकबर शेख (अज्जू) ने प्रतियोगिता के बारे में बताया कि यह देवास के लिए गर्व की बात है कि लगातार चार वर्षो से देवास बॉडी बिल्डिंग एसो. इतनी बड़ी प्रतियोगिता करवा रहा है। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के कौने-कोने से बॉडी बिल्डर हिस्सा लेंगे।
एसो.अध्यक्ष रेहान शेख ने बताया कि प्रतियोगिता में लाखों रुपये के केश प्राइस भी दिए जाएंगे।सचिव मंदीप सिंह पवार ने बताया कि प्रतियोगिता में बाहर से आये खिलाड़ियों के लिए एसो. ने पूरी व्यवस्था कर रखी है हम प्रतियोगिता को भव्य बनाने के लिए अपनी पूरी मेहनत कर रहे है।एसो.के वरिष्ठ सदस्य खुमान सिंह बैस ने वार्ता में देवास के खिलाड़ियों के बारे में और स्पर्धा के बारे में कई बिंदुओं पर जानकारी प्रदान की।इस अवसर पर चेयरमेन जितेंद्र सिंह पवार,कोषाध्यक्ष रोहनवर्मा,खालिक शेख(चाचा),चंद्रपाल सिंह सोलंकी(छोटू),वीरेंद्र ठाकुर,सम्राट सोनी,अभिजीत सिंह बैस,सईद खान,युवराज बना,शाहिल शेख,अंकित दुबे,रोहित सोनी सहित एसो. के सदस्य उपस्थित थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी चेतन राठौड़ ने दी।
san thome school
little cry
Sneha
sandipani
Back to top button