अपराधदेवास

देवास: बीआर रिजॉर्ट्स में तीन युवकों ने स्विमिंग पूल में दो लड़कियों से की छेड़खानी, हिंदूवादी संगठनों ने पकड़ा, मामला दर्ज


देवास, मध्य प्रदेश – देवास–सोनकच्छ मार्ग के बीच स्थित बीआर रिसॉर्ट में तीन वर्ग विशेष के युवकों को दो लड़कियों से स्विमिंग पूल में छेड़खानी की। सोनकच्छ थाना पुलिस ने तीनों युवकों पर छेड़छाड़ की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस घटना को लव जिहाद के संदर्भ में देखा जा रहा है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, तीनों युवक देवास से लड़कियों को बहला-फुसलाकर कार में बैठाकर बीआर रिजॉर्ट लेकर गए और रिसोर्ट में स्विमिंग पूल में लड़कियों के साथ छेड़खानी करनी शुरू की, और उनके वीडियो बनाए गए। रिपोर्ट के अनुसार दोनों लड़कियों को शराब पिलाने की भी कोशिश की गई। अनहोनी की आशंका से लड़कियों ने शराब नहीं पी और कार में उनके साथ अरनिया पहुंच गई जहां पर तीनों आरोपियों ने शराब ली और रोलू पिपलिया फाटे पर गाड़ी में बैठकर शराब पी। यहीं पर लोगों ने युवकों को देखा और पकड़ा। जैसे ही यह बात हिंदूवादी संगठनों को पता चली, मौके पर भोरासा और देवास से बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। तीनों युवकों को पकड़कर सोनकच्छ पुलिस थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज करवाया गया। प्रकरण को भौरासा थाने भेजा गया है।

पुलिस ने आरोपी सोहेल (26 वर्ष), सोनु (23 वर्ष), और आदिल उर्फ वसीम (24 वर्ष) पर धारा 354 और 354 क के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी आनंद नगर देवास के निवासी हैं।

इस घटना को लव जिहाद के रूप में देखा जा रहा है, जो कि एक विवादास्पद और आलोचनात्मक विषय है। लव जिहाद का तात्पर्य इस धारणा से है कि मुस्लिम पुरुष हिन्दू महिलाओं को बहला-फुसला कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित करते हैं। हालाँकि, इस तरह की घटनाएं समाज में धार्मिक विभाजन और असहिष्णुता को बढ़ावा देती हैं।

मामले में यह भी सामने आया है कि प्रकरण को दबाने के लिए हिंदूवादी संगठनों पर राजनीतिक दबाव भी बनाया गया। यह घटना समाज में बढ़ती हुई धार्मिक कट्टरता और असहिष्णुता की समस्या को उजागर करती है।

little cry
sandipani
Sneha
san thome school
Back to top button