अपराधदेवास

देवास: व्यवसायी गौरव जैन ने लगाया हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग का आरोप, महिला ब्रोकर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

देवास लाइव। शहर के एक प्रतिष्ठित व्यवसायी, गौरव जैन (38), ने एक महिला प्रॉपर्टी ब्रोकर, अंकिता उर्फ परिधि नामदेव (31), के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और हनी ट्रैप का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में थाना नाहर दरवाजा पर प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है।

गौरव जैन ने अपनी शिकायत में बताया कि वह देवास में प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते हैं और उन्होंने हाल ही में एक नई कॉलोनी काटी थी। इस कॉलोनी की मार्केटिंग के लिए उन्होंने एक कंपनी को ठेका दिया था, जिसमें अंकिता भी काम करती थी। बाद में अंकिता ने अपना खुद का प्रॉपर्टी व्यवसाय शुरू किया और गौरव जैन की कॉलोनी के प्रॉपर्टी विक्रय के लिए उनसे संपर्क में आई।

गौरव जैन ने बताया कि अंकिता ने उन्हें बताया कि उसके पास उनकी कई निजी वीडियो और फोटो हैं और अगर उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो वह इनको वायरल कर पूरे शहर में उन्हें बदनाम कर देगी। इसके अलावा, वह उनके व्यापार को भी चौपट करने की धमकी देती रही।

गौरव जैन ने बताया कि पिछले 3-4 महीनों से अंकिता उनसे निरंतर अवैध रूपयों की मांग कर रही थी। उन्होंने बताया कि उन्होंने अंकिता को इस अवधि में 13 लाख रुपये नगद दिए, लेकिन अंकिता की मांगें बढ़ती ही गईं। अब वह उनसे पार्टनरशिप डीड बनाकर अपनी कंपनी में पार्टनर बनाने या कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने की मांग कर रही है। गौरव जैन ने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो अंकिता उन्हें बलात्कार या अन्य किसी झूठे केस में फंसाने की धमकी देती रही।

गौरव जैन ने यह भी बताया कि अंकिता उन्हें धमकी देती रही कि उसके पास देवास के कई गुंडों और नामी लोगों का संरक्षण है और कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। उन्होंने यह भी कहा कि अंकिता ने असद उल्ला नामक व्यक्ति के खिलाफ भी इसी प्रकार की एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बाद में पैसे लेकर अपने बयान बदल दिए थे।

गौरव जैन ने बताया कि उन्होंने इस मामले की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसमें अंकिता स्पष्ट रूप से कह रही थी कि उसने असद से 65-70 लाख रुपये लेकर उसके खिलाफ दर्ज केस में बयान बदल दिए थे। अंकिता अब उनके साथ भी इसी प्रकार की धोखाधड़ी कर रही है और उन्हें बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

गौरव जैन ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि अंकिता अलग-अलग नंबरों से उन्हें फोन कर धमकियां देती रही और देवास के बाहर के गुंडों से भी संपर्क कर उनके खिलाफ कोई घटना करवाने की धमकी दी।

गौरव जैन ने कहा कि अंकिता द्वारा दी जा रही धमकियों के कारण वह और उनका परिवार डर और भय में हैं और मानसिक रूप से बहुत परेशान हैं। उन्हें आशंका है कि अंकिता षड्यंत्र पूर्वक उनके विरुद्ध कोई भी घटना करवा सकती है।

थाना नाहर दरवाजा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। अंकिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 389 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button