देवास

स्टेट बैंक के 69वें स्थापना दिवस पर गरीब होनहार विद्यार्थियों को वितरित किए गए लैपटॉप

देवास: स्टेट बैंक के 69वें स्थापना दिवस के अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक भोपाल मंडल द्वारा मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के बीपीएल श्रेणी के अनुसूचित जाति एवं जनजाति के चुनिंदा मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप वितरण का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य डिजिटल साक्षरता और रोजगार निर्माण को प्रोत्साहित करना था।

देवास के क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय ने इस कार्यक्रम को पूर्ण उत्साह के साथ आयोजित किया, जिसमें देवास और शाजापुर जिले के पांच मेधावी छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को आमंत्रित किया गया। इन विद्यार्थियों को सम्मानित करने के साथ ही उन्हें अद्यतन तकनीक वाले लैपटॉप प्रदान किए गए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप प्रकाश ने की। उन्होंने विद्यार्थियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं और कहा कि भारतीय स्टेट बैंक सदैव अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वाह करने में अग्रणी रहा है। स्टेट बैंक का हमेशा यही प्रयास रहा है कि समाज के हर विद्यार्थी को समाज निर्माण में अपना योगदान देने का अवसर मिले।

इस अवसर पर मुख्य प्रबंधक द्वय श्याम बोपई और अखिलेश विश्वकर्मा ने भी छात्रों का उत्साहवर्धन किया। भारतीय स्टेट बैंक के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण संगठन के क्षेत्रीय सचिव सुनील चक्रवर्ती ने भी सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और जनकल्याण में स्टेट बैंक की महती भूमिका पर प्रकाश डाला।

सम्मानित विद्यार्थी:
राशि राजोरा, दिव्या मालवीय, प्रिया आत्माराम, कशिश मालवीय और विशाल पिता आनंद।

कार्यक्रम का संचालन श्वेता पाडलिया ने किया और आभार प्रदर्शन मानव संसाधन प्रबंधक सुनील मेहता ने माना।

इस प्रकार के आयोजन से समाज के कमजोर वर्गों को प्रोत्साहन मिलता है और वे भी समाज में अपनी पहचान बना सकते हैं।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button