अपराधदेवास

देवास: एक ही रात में तीन लोगों को मारे सीरियल से चाकू, पकड़ में आए तो टूट गए पैर

चाकूबाजी की घटनाओं का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

देवास। जिले में लगातार हो रही चाकूबाजी की घटनाओं का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके खिलाफ विभिन्न थानों में अपराध दर्ज किए गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिनांक 29 सितंबर 2024 की रात गौरव नगर पार्क के पास बाबा रामदेव चौराहे पर नितेश खाड़े ने अपनी पत्नी को चार्जर देने के लिए घर जाते वक्त हमला होने की सूचना दी थी। फरियादी पंकज मांझी निवासी सूरज नगर, भोपाल ने बताया कि जब वह रात को करीब 5:45 बजे भोपाल चौराहा से तेल का टैंकर लेकर जा रहा था, तभी उस पर चाकू से वार किया गया। इसी क्रम में अर्जुन गुर्जर निवासी बुधन गांव, थाना भौरासा ने भी देवास मंडी जाते समय विद्युत मंडल ऑफिस के पास चाकूबाजी की घटना का सामना किया। आरोपियों ने उससे पैसे मांगे और मना करने पर जानलेवा हमला किया।

घटना की जानकारी मिलते ही देवास पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में थाना बैक नोट प्रेस और थाना नाहर दरवाजा की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना सिविल लाइन, बैक नोट प्रेस और नाहर दरवाजा में अपराध दर्ज कर जांच शुरू की।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए देवास पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में 3 विशेष टीमों का गठन किया गया। इन टीमों ने तकनीकी और भौतिक साक्ष्यों के आधार पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

गिरफ्तार आरोपी:

1. यश उर्फ कल्ला पिता ललित बोयत (उम्र 20 साल), निवासी अलकापुरी, देवास।

2. ऋषभ चौहान पिता राकेश चौहान (उम्र 24 साल), निवासी मुखर्जी नगर, देवास।

पुलिस का सराहनीय कार्य: इस सफलता में निरीक्षक अमित सोलंकी, सउनि हितेंद्र चंद्रवंशी, सउनि अजय शर्मा, प्रआर रधुनंदन मुकाती, रवि पटेल, रसीद खां (थाना बैक नोट प्रेस), और उनि राहुल पाटीदार, प्रआर मनोज पटेल, यशवंत तोमर, रवि भदौरिया, आरक्षक नवदीप, रोबिन राजावत, रामेंद्र भदौरिया एवं दीपक ओझा (थाना नाहर दरवाजा) की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

san thome school
Sneha
Back to top button