देवासराजनीति

देवास में सांसद द्वारा विकास की बयार: निष्कलंकेश्वर महादेव मंदिर और ग्राम आगरोद में नाला निर्माण का भूमि पूजन



देवास, 2 मार्च 2024: देवास लोकसभा के सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी के प्रयासों से देवास में विकास की बयार बह रही है। निष्कलंकेश्वर महादेव मंदिर (नकलन) में 1.20 करोड़ रुपए की लागत से मंदिर जीर्णोद्धार और ग्राम आगरोद में 5 लाख की लागत से नाला निर्माण का भूमि पूजन समारोह आयोजित हुआ।

यह भूमि पूजन सांसद महेंद्रसिंह जी सोलंकी, गुरुजी परमानंद पुरी जी महाराज, महामंडलेश्वर वेदांत दास जी महाराज, पूर्व जिला अध्यक्ष देवास नंदकिशोर पाटीदार एवं गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर सांसद ने निष्कलंकेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में स्थित प्राचीन बावड़ी के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाते हुवे सांसद निधि से 20 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

यह भूमि पूजन समारोह क्षेत्रवासियों के लिए खुशी का अवसर है। निष्कलंकेश्वर महादेव मंदिर क्षेत्रवासियों के लिए आस्था का केंद्र है और इसका जीर्णोद्धार क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग थी। इसी तरह, ग्राम आगरोद में नाला निर्माण से क्षेत्र में जल निकासी की समस्या का समाधान होगा।

सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी ने कहा, “मेरा प्रयास है कि देवास लोकसभा क्षेत्र के सभी गांवों और कस्बों में विकास कार्य गतिमान हों। निष्कलंकेश्वर महादेव मंदिर का जीर्णोद्धार और ग्राम आगरोद में नाला निर्माण क्षेत्रवासियों की लंबे समय से चली आ रही मांग थी। मुझे खुशी है कि आज इन दोनों कार्यों का भूमि पूजन हो गया है।”

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button