देवासपुलिस

देवास: जिला जेल के पास अतिक्रमण हटाने पर अनाधिकृत जाम और नारेबाजी करने पर 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज



देवास, 27 मई 2024/ देवास-बरोठा मार्ग पर हाल ही में अतिक्रमण हटाने के दौरान शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने और कानून व्यवस्था को बिगाड़ने के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन व्यक्तियों ने अनाधिकृत रूप से सड़क जाम कर नारेबाजी की और आम जनजीवन में अवरोध पैदा किया।

पुलिस द्वारा दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों में ग्राम राजौदा निवासी चंदू पिता भारत सिंह, उत्तम पिता रूपसिंह, ललित सिंह पिता लाखन सिंह, कमल सिंह पिता उमेश सिंह, विश्वजीत सिंह पिता तंवर सिंह, राजू पिता उमेश सिंह, उमेश सिंह पिता गौरीशंकर, दिनेश सिंह पिता ओंकार सिंह, नंदू पिता उमेश सिंह और देवास निवासी सोनू पिता सौभाग्य सिंह शामिल हैं। इन लोगों पर आरोप है कि उन्होंने अपने कार्यों से सार्वजनिक शांति भंग की और सड़क जाम करने से आम नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

घटना स्थल पर स्थिति बिगड़ने के बाद पुलिस बल और प्रशासनिक अमले ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। स्थानीय प्रशासन ने बताया कि जिला जज महोदय के निर्देशानुसार जिला जेल की सुरक्षा के लिए अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई की जा रही थी। जांच के बाद अतिक्रमण पाये जाने पर संबंधित व्यक्तियों को बेदखली के आदेश जारी किये गए थे।

प्रशासन द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने और सरकारी कार्य में बाधा डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में शामिल सभी व्यक्तियों को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा।

sandipani
little cry
Sneha
san thome school
Back to top button