देवासनगर निगम

टोने टोटके की आशंका से घबराई महापौर, पुलिस को की शिकायत, अंधविश्वास पर समझाइश के बाद मानी

देवास लाइव। देवास की नवनिर्वाचित महापौर गीता दुर्गेश अग्रवाल ने अपने बेटे मुकुल अग्रवाल के माध्यम से पुलिस को शिकायत की, कि एक महिला उसके घर के आसपास घूम रही है और वह टोना टोटका कर रही है जिसकी वजह से उनके पति बीमार हो रहे हैं। पुलिस और अन्य लोगों के समझने के बाद मामला शांत हुआ।

दरअसल बोहरा समाज की एक महिला पिछले कुछ दिनों से अपने पति के साथ स्कूटर चलाना सीख रही थी। स्टेशन रोड स्थित शिवम स्टेट कॉलोनी में सुरक्षित रोड होने की वजह से वहां पर स्कूटर सीख रही थी। महिला के पति पास ही रहने वाली बहन के घर चले गए। स्कूटर सीखने के दौरान महिला महापौर निवास के सामने से कई बार  निकली। एक बार वहां रुक कर उसने बुरखा भी ठीक किया।
बताया जा रहा है कि महापौर गीता अग्रवाल ने सीसीटीवी में कई बार इस महिला को निकलते देखा तो उन्हें अंधविश्वास स्वरूप टोने टोटके की आशंका हुई। इसी दौरान उनके पति दुर्गेश् अग्रवाल बीमार भी हो गए थे। महापौर ने तुरंत अपने बेटे मुकुल अग्रवाल को थाने भेज दिया और शिकायत दर्ज करवा दी। 4 दिन की जांच के बाद पुलिस ने पति पत्नी को थाने पर बुलवाया और पूछताछ की।
बताया जा रहा है कि पुलिस और अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से महापौर के परिवार को समझाया कि इस तरह का टोना टोटका नहीं होता है और महिला वहां पर स्कूटर सीखने आई थी। तब जाकर कर मामला शांत हुआ।

Ebenezer
central malwa school
Sneha
Back to top button