अपराधदेवास

देवास का नकली डीएसपी इंदौर के होटल संचालक से ऐंठ था लाखों रुपए, इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार 12 लाख नगद जप्त



देवास लाइव। पिछले दिनों इंदौर की क्राइम ब्रांच ने देवास के प्रेम नगर पार्ट-2 में रहने वाले अशोक तिवारी नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था और उससे 12 लाख नगद और डीएसपी की वर्दी बरामद की थी।


दरअसल इंदौर के एक होटल व्यवसाई ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अशोक तिवारी नाम का एक डीएसपी उससे वसूली कर रहा है। आरोपी होटल संचालक को अश्लील वीडियो वायरल करने और एनकाउंटर की धमकी देकर 30 लाख रुपए ऐंठ चुका था। इंदौर पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि आरोपी अशोक तिवारी पुलिस विभाग में है ही नहीं।


इंदौर क्राइम ब्रांच ने देवास आकर दबिश दी और आरोपी अशोक तिवारी को उसके अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के घर से 12 लाख रुपए नगद और पुलिस की ड्रेस बरामद की गई है। आरोपी आरपीएफ का बर्खास्त डीएसपी बताया जा रहा है।

यह थी शिकायत

होटल संचालक दीपक कुमार पुत्र उपेंद्र शर्मा निवासी डीएस-4 स्कीम-78 की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था। होटल के मालिक ने पुलिस को बताया था कि तीन मई की शाम को उसे वाट्सएप नंबर पर चार अश्लील वीडियो भेजे गए थे, जो एडिट कर बनाए गए थे। आरोपी ने ढाई करोड़ रुपए की मांग की। यह वीडियो मोबाइल नंबर 7582976051 से भेजे गए थे। रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। यह बात मैंने परिचित कमल मेहरा को बताई, तो उसने कहा कि मेरे क्राइम ब्रांच में परिचित डीएसपी हैं, वह मदद कर देंगे। उन्होंने किसी अशोक तिवारी डीएसपी से मिलाया और यह मामला निपटाने के एवज में 30 लाख रुपए लिए। बाद में पता चला कि अशोक तिवारी नाम का कोई पुलिस अधिकारी नहीं है और 7582976051 मोबाइल नंबर धारक और कमल मेहरा, अशोक तिवारी द्वारा मिलकर मुझे बदनामी का भय दिखाकर ब्लैकमेल कर, मौत का भय दिखाकर यह राशि ऐंठी गई है।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button