देवासपुलिस

हरणगांव थाना क्षेत्र में हुई 7 लाख की लूट का पर्दाफाश, ड्राइवर ने ही करवाई थी गाड़ी में लूट

लूट के आरोपी गिरफ्तार, 5 लाख रुपये बरामद:

देवास लाइव। थाना हरणगाँव, जिला देवास पुलिस ने लूट की एक गंभीर वारदात का एक सप्ताह के भीतर पर्दाफाश किया है। इस लूट में आरोपीयों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट की रकम में से 5 लाख रुपये बरामद किए हैं।

घटना का विवरण:
फरियादी राजदत्त शर्मा ने बताया कि वह दुर्गा फुड प्रोडक्ट इंदौर में सेल्समेन का काम करते हैं। दिनांक 24.05.2024 को नमकीन की डिलेवरी कर लौटते समय उनकी गाड़ी को ओंकारा और सातल के बीच रोका गया। चार नकाबपोश बदमाशों ने उनके और ड्राईवर जितेन्द्र के साथ मारपीट कर करीब 7-8 लाख रुपये लूट लिए।

वारदात का तरीका:
आरोपीयों ने दुर्गा फुड प्रोडक्ट कंपनी की आईशर गाड़ी को ड्राईवर जितेन्द्र चौधरी के माध्यम से लूटने की योजना बनाई। ड्राईवर और उसके साथियों ने नमकीन की आईशर गाड़ी के रूट की रेकी की और सूनसान सड़क पर गाड़ी को एक्सीडेंट का बोलकर टैक्सी कार के माध्यम से रोककर लूट की घटना को अंजाम दिया।



पुलिस की कार्यवाही:
फरियादी की रिपोर्ट पर थाना हरणगाँव में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की गई। पुलिस अधीक्षक देवास श्री संपत उपाध्याय के मार्गदर्शन में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री आकाश भुरिया कन्नौद और एस.डी.ओ.पी. श्री केतन अडलक के निर्देशन में टीम गठित की गई। टीम ने एक सप्ताह के भीतर 818 सीसीटीवी फुटेज की जांच कर घटना में प्रयुक्त टैक्सी कार की पहचान की और आरोपियों को गिरफ्तार किया। लूट की रकम में से 5 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

आरोपियों की सूची:
1. जितेन्द्र पिता शिवनारायण चौधरी (42) निवासी ग्राम आकासोदा, तह. हातोद, जिला इंदौर
2. बबलू उर्फ मिड्डी पिता देवा बामनिया (28) निवासी ग्राम आगरा, थाना देपालपुर, जिला इंदौर
3. प्रदीप उर्फ गट्टू पिता इंदर नागर (26) निवासी ग्राम आगरा, थाना देपालपुर, जिला इंदौर
4. अशोक पिता सिंघाराम भंडारी (44) निवासी ग्राम पिपलिया माला, थाना भवंरकुआ, जिला इंदौर
5. राहुल पिता बजेसिंह नागर (27) निवासी ग्राम आगरा, थाना देपालपुर, जिला इंदौर
6. विजय पिता रामगोपाल यादव (33) निवासी ग्राम सिकंदरी, थाना हातोद, जिला इंदौर
7. सचिन पिता राजेश नागर (26) निवासी ग्राम आगरा, थाना देपालपुर, जिला इंदौर

पुलिस टीम को ईनाम:
पुलिस अधीक्षक देवास द्वारा पुलिस टीम को नगद ईनाम देने की घोषणा की गई है।

सराहनीय योगदान:
थाना प्रभारी कन्नौद निरीक्षक तहजीब काजी, थाना प्रभारी हरणगांव उप निरीक्षक श्री शुभम सिंह परिहार, उनि राहुल रावत, उनि गौरव नागावत, प्रआर जितेन्द्र तोमर, आरक्षक आनंद जाट, प्रआर रवि जाधव, प्रआर अरूण आर्य, प्रआर जितेन्द्र वर्मा, आरक्षक संदीप सिंह मेवाडा, आरक्षक बलराम मंडलोई, आरक्षक संदीप ठाकुर, आरक्षक बालकृष्ण छापे, आरक्षक जितेन्द्र विश्वकर्मा, आरक्षक योगेन्द्र यादव, प्रआर सचिन सिंह चौहान, प्रआर शिवप्रताप सेंगर और सैनिक संदीप तोमर की महत्वपूर्ण योगदान रहा।

little cry
san thome school
Sneha
sandipani
Back to top button