देवास

इंदौर में सड़क दुर्घटना में देवास की कॉस्मेटोलॉजिस्ट की मौत, पब्लिक ट्रांसपोर्ट की कमी पर उठे सवाल

देवास लाइव। इंदौर में एक सड़क दुर्घटना में देवास की कॉस्मेटोलॉजिस्ट अनामिका लिम्बोदिया (29) की मौत हो गई। यह हादसा मांगलिया सेंटर पॉइंट पर हुआ, जब अनामिका अपनी स्कूटी से देवास से इंदौर जा रही थी। एक ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिसके बाद स्कूटी और अनामिका दोनों ट्रक के नीचे फंस गए और ट्रक कई फीट तक उन्हें घसीटता चला गया। इस हादसे में अनामिका की मौके पर ही मौत हो गई।



सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अनामिका वर्तमान में इंदौर में प्रैक्टिस कर रही थीं। वह देवास की रहने वाली थीं और हफ्ते में एक बार अपने माता-पिता से मिलने देवास आती थीं। बुधवार को अपने माता-पिता से मिलकर गुरुवार की सुबह इंदौर वापस जा रही थीं, जब यह हादसा हुआ।

देवास-इंदौर के बीच आने-जाने वालों के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था काफी अव्यवस्थित है। इस मार्ग पर डेली यात्रा करने वालों का ट्रैफिक काफी होता है, लेकिन बेहतर पब्लिक ट्रांसपोर्ट के अभाव में लोग मजबूरन दोपहिया वाहनों का उपयोग करते हैं। इस तरह की दुर्घटनाओं से बचने के लिए एक व्यवस्थित और सुरक्षित पब्लिक ट्रांसपोर्ट व्यवस्था की आवश्यकता है। वर्तमान व्यवस्था की कमी के चलते ऐसी दुर्घटनाएं आम हो गई हैं, जिससे लोगों की जान को खतरा बना रहता है। सरकार और प्रशासन को इस दिशा में तुरंत कदम उठाने चाहिए ताकि लोगों को सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा का अनुभव मिल सके।

san thome school
Sneha
Show More
Back to top button