अपराधदेवास

वीडियो: इश्क के भूत ने बना दिया लूटेरा, गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए लूट की वारदात, 18 साल के तीन आरोपी और दो नाबालिग गिरफ्तार

देखें वीडियो खबर 👆



देवास लाइव। देवास में अपराधियों की फेहरिस्त में अब कम उम्र के युवा और नाबालिक बढ़ते ही जा रहे हैं। देवास पुलिस ने ऐसे ही कम उम्र के अपराधियों द्वारा लूट कारित करने की घटना का पर्दाफाश किया है। खास बात यह है कि इन युवाओं ने यह लूट प्रेमिका को गिफ्ट देने और टैटू बनवाने के लिए की थी।
17 फरवरी को औद्योगिक क्षेत्र में बैंक से पैसा लेकर जा रहे ध्वनि कम्पनी के कर्मचारी दीपक पितलिया को बाइक से पीछा कर आरोपियों ने एक लाख 60 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया था।
पुलिस टीम ने इसका त्वरित खुलासा करते हुए लूट का पर्दाफाश किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि मामले में मुख्य आरोपी आशीष तिवारी ने इस वारदात को अपने दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया। आशीष तिवारी अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने और टैटू बनवाने की चाहत रखता था। बताया जा रहा है कि वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट न मिलने पर प्रेमिका नाराज थी। इसीलिए मुख्य आरोपी आशीष तिवारी पिता उमाशंकर तिवारी उम्र 18 वर्ष निवासी मुखर्जी नगर ने पार्थ लटपाटे (18) पिता प्रवीण निवासी नावेल्टी चौराहा, देवेन्द्र सिंह (18) पिता हिम्मत सिंह बैस निवासी विजयनगर और दो अन्य नाबालिग आरोपियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा और सर्विलांस सिस्टम का इस्तेमाल कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से 50 हजार नगद, एक देसी पिस्टल, मोबाइल और दो बाइक सहित करीब तीन लाख का माल जप्त किया है। पुलिस ने टैटू बनाने वाले को भी आरोपी बनाया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी आदतन अपराधी हैं और उन पर विभिन्न थानों में कई प्रकरण दर्ज है।

Sneha
san thome school
Show More
Back to top button