कन्नौद
Trending

विडियो: मरने के पहले विधायक के भाई पर लगाया आरोप, पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को किया गिरफ्तार, कोल्ड ड्रिंक में दिया गया था जहर

देवास लाइव। जिले के कन्नौद में शुक्रवार को एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। एक युवक विजय बिंजवा को जहर वाली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर हत्या कर दी गयी। दो लोग घर में घुसे और युवक को बातों ही बातों में कोल्ड ड्रिंक पिला दी। थोड़ी देर बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन जान नहीं बच सकी।

युवक ने मरने से पहले का बयान देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामले में लाखों के लेनदेन में एक आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है लेकिन मृतक ने मरने से पहले कन्नौद से BJP विधायक आशीष शर्मा के भाई रूपेश का नाम भी लिया है। अब इस पर राजनीति गर्म है।

पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर घनश्याम अग्रवाल समेत 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और घनश्याम अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। कोल्ड ड्रिंक में ज़हर मिलाकर देने वाले अज्ञात दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

घटना पिछले शुक्रवार की है। कन्नौद में दादूजी कॉलोनी विजय बिंजवा का घर है। शुक्रवार को दो लोग लोन दिलाने के बहाने घर में आये और बातों ही बातों में उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही विजय बिंजवा की तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे से इलाज के लिए कन्नौद के सिविल अस्पताल ले जाते हैं। हालत नाजुक होने के कारण डॉक्टर उसे इंदौर रेफर कर देते हैं। इंदौर ले जाने के दौरान युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

मरने के पहले मृतक विजय द्वारा दिए गए एक बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। कन्नौद के सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मृतक अपने साथ हुई पूरी घटना बताते हुए कह रहा है कि किस तरह से अज्ञात आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और राजनीतिक बात करते हुए क्षेत्र के BJP विधायक आशीष शर्मा के भाई रूपेश का नाम भी लिया है।

27 लाख रुपए नहीं लौटा रहा था घनश्याम इसलिए मरवा दिया 
मृतक की मौत के बाद उसके भाई चेतन माली की रिपोर्ट पर कन्नौद पुलिस ने आरोपी घनश्याम अग्रवाल और अज्ञात 2 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस FIR में लिखा गया है कि 2-3 साल पहले कन्नौद निवासी घनश्याम अग्रवाल को मृतक विजय ने 27 लाख उधार दिया था। घनश्याम रुपए नहीं लौटा रहा था। घनश्याम अग्रवाल ने लोन के नाम पर अज्ञात दो लोगों को विजय के घर भेजा, जिन्होंने कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर उसकी हत्या कर दी। मामले ने राजनितिक तूल पकड़ा और अब पुलिस वायरल विडियो में दिए गए गए बयान की जांच की भी बात कह रही है.

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें