अपराधपुलिस

महिला सब इंस्पेक्टर पर रुपए मांगने का आरोप, ग्रामीण ने सीएम हेल्पलाइन में की शिकायत, पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड

महिला सब इंस्पेक्टर पर रुपए मांगने का आरोप, ग्रामीण ने सीएम हेल्पलाइन में की शिकायत, पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड

सुनिए वायरल ऑडियो 

देवास लाइव। देवास जिले की चौबारा धीरा पुलिस चौकी में पदस्थ सब इंस्पेक्टर कुसुम गोयल को पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल सिंह ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उन पर एक ग्रामीण ने ₹4000 की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था और इस बाबत सीएम हेल्पलाइन में कंप्लेंट की गई थी। जिसका ऑडियो वायरल हुआ था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम ऐनाबाद निवासी उदय सिंह ने सीएम हेल्पलाइन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्हें उल्लेख किया था की वह गरीब व्यक्ति है और उसे सरकार द्वारा घर बनाने के लिए पैसा दिया गया है। उसके लिए वह ट्रैक्टर में बालू रेत लेकर आ रहा था ताकि वह अपना भवन निर्माण कर सकें। इसी दौरान सब इंस्पेक्टर कुसुम गोयल ने रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया और रुपए की मांग की। शिकायत में ग्रामीण भावुक होकर यह बात कह रहा है कि बड़ी मुश्किल से वह अपना घर बना पा रहा है जिसके लिए सरकार ने उसकी मदद की है और यहां पर पुलिस उसे परेशान कर रही है। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करते हुए एक ऑडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने सब इंस्पेक्टर कुसुम गोयल को निलंबित कर दिया हालांकि रेत के संबंध में प्रकरण 19 सितंबर को दर्ज किया जा चुका था।

विवादों में रही हैं सब इंस्पेक्टर गोयल

कुसुम गोयल जिले में पदस्थ रहते हुए कई बार विवादों में घिरी हैं इसके पहले कोतवाली में रहते हुए एक महिला आरोपी को मुंबई से लाकर अवैध रूप से हिरासत में रखने का आरोप भी लगा था। जिस पर विभागीय कार्रवाई की गई थी। पुलिस कप्तान ने कुछ दिन पहले ही उन्हें चौकी का प्रभारी बनाया और इस तरह की घटना घटित हो गई।

Royal Group
Sneha
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें