अपराधदेवास

वीडियो: खटांबा में हुए मर्डर के बाद आरोपियों द्वारा संचालित ढाबा गिराया गया, पठानकुंवा स्थित घर भी गिराए जा सकते हैं



देवास लाइव। दीपावली की रात पेट्रोल पंप पर मामूली विवाद के बाद वर्ग विशेष के चार पांच युवकों ने खटांबा निवासी जुझान सिंह राजपूत की चाकू मारकर हत्या कर दी। मामले में एक अन्य व्यक्ति पेट्रोल पंप कर्मचारी अजय सिंह राजपूत भी घायल है।
प्रशासन ने भोपाल रोड पर आरोपियों द्वारा संचालित एक ढाबा गिराने की कार्रवाई की है इसके साथ ही आरोपियों के पठानकुंवा स्थित घरों पर भी कार्रवाई हो सकती है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक जुझान सिंह राजपूत जेतपुरा के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने गया था। इसी दौरान उसके गांव के ही पेट्रोल पंप पर कार्यरत एक कर्मचारी का विवाद कुछ युवकों से हो गया। युवक शराब के नशे में थे और सिगरेट पी रहे थे जब उन्हें रोका गया तो उन्होंने विवाद किया। इसके बाद युवकों ने फोन लगाकर अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया जिसके बाद जोझान सिंह राजपूत और पेट्रोल पंप कर्मचारी अजय सिंह राजपूत पर चाकू से वार किए गए। दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए ले जाया गया। बॉम्बे हॉस्पिटल इंदौर में जोझान सिंह राजपूत की मौत हो गई।
पुलिस ने देर रात ही करीब 5 आरोपियों को पकड़ लिया है।
आरोपी फिरोज उर्फ अल्तु पिता सफिक शाह उम्र 24 साल निवासी पठान कुआ, जफर उर्फ काजू पिता शाकिर खां मेवाती उम्र 22 साल निवासी मोहसिनपुरा, फेजान पिता शाकिर कुरेशी उम्र 19 साल निवासी पठानकुआ, इरशाद पिता अनवर खां उम्र 21 साल निवासी अमरपुरा और समीर पिता शब्बीर खां उम्र 20 साल निवासी मोहसिनपुरा को गिरफ्तार किया गया है।

Sneha
Royal Group
Back to top button

Adblock Detected

कृपया Adbloker बंद करें और क्रोम ब्राउजर मे ही ओपन करें