अपराधदेवास

सौरभ डेरी के पास 3.50 लाख की लूट



देवास लाइव। बीएनपी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौरभ डेरी के पास अज्ञात बदमाश ने फरियादी को कट्टा दिखाकर 3.50 लाख रुपये लूट लिए। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने बीएनपी थाना में दर्ज करवाई है।

किसान ने बेचे थे 65 क्विंटल सोयाबीन
जानकारी के अनुसार, किसान धर्मेंद्र बुधवार को देवास कृषि उपज मंडी में 65 क्विंटल सोयाबीन बेचने पहुंचे थे। करीब 3.50 लाख रुपये की उपज बेचने के बाद वे अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान एबी रोड स्थित सौरभ डेरी के समीप उन्हें लूट लिया गया।

लूट की योजना
कृषक ज्ञानसिंह तोमर, निवासी टोककलां हरनावदा, ने बताया कि उनका चालक धर्मेंद्र देवास से दोपहर के समय अपने घर की तरफ रुपये लेकर निकले थे। वाहन में देवास से कुछ खाली बोरियां भी रखी हुई थीं। तभी सौरभ डेरी के समीप बिना नंबर की काली पल्सर पर नकाब बांधकर दो बदमाश आए और वाहन चालक से कहा कि तुम्हारा माल गिर गया है।

कट्टा दिखाकर लूट
वाहन रोकते ही एक युवक ने देशी कट्टा दिखाकर करीब 3.50 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। लूट के समय वाहन में केवल चालक ही था।

पुलिस की जांच
सूचना मिलते ही बीएनपी पुलिस ने मौके का मुआयना किया और वाहन चालक से पूछताछ की। फिलहाल किसान की रिपोर्ट पर जांच की जा रही है। एएसपी जयवीर सिंह भदोरिया ने बताया कि वाहन चालक से करीब 3 लाख रुपये की राशि लूटी गई है। मामले में टीम जांच कर रही है।

sandipani
little cry
san thome school
Sneha
Back to top button